Move to Jagran APP

प्रियंका के ‘भारत’ से जाने को लेकर सलमान का आया एक और बयान

सलमान खान - अब जो भी वजह है शादी या पिक्चर अगर उनको इंडिया में काम नहीं करना है या मेरे साथ काम नहीं करना है तो सिर्फ हॉलीवुड फिल्म और टीवी करना है तो यह अच्छी बात है

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 07 Aug 2018 01:51 PM (IST)Updated: Tue, 07 Aug 2018 01:51 PM (IST)
प्रियंका के ‘भारत’ से जाने को लेकर सलमान का आया एक और बयान
प्रियंका के ‘भारत’ से जाने को लेकर सलमान का आया एक और बयान

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। प्रियंका चोपड़ा के भारत फिल्म से अचानक बाहर जाने के कारण वह खूब सुर्खियों में रहीं हैं. ऐसे में अपने बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म लवरात्रि के ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब मुंबई में पत्रकारों ने सलमान से प्रियंका से जुड़े इस सवाल के बारे में पूछा तो सलमान ने सवाल टालते हुए कहा कि वह इन दिनों अखबार नहीं पढ़ रहे तो उन्हें कुछ भी पता नहीं है.

loksabha election banner

लेकिन सोमवार की ही शाम वह जब दिल्ली आयुष की फिल्म की ट्रेलर लॉन्च के दौरान मौजूद थे तो उन्होंने प्रियंका के भारत छोड़ने को लेकर विस्तार से मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि “मैं उनके लिए बहुत खुश हूं. उस वक्त हमको यह पता चलता कि उन्होंने हॉलीवुड में कोई बहुत बड़ी फिल्म साइन की है तो हम उन्हें नहीं रोकते. हमें थोड़ा पहले पता चलता तो हम वैसे भी उनको कभी नहीं रोकते. लास्ट मोमेंट पर मुझे पता चला, करीब शूटिंग के 10 दिन पहले. मेरी शूटिंग शुरू हो गयी थी. पर उनके शेडयूल से 10 दिन पहले पता चला कि वह पिक्चर छोड़ना चाहती हैं. हमने कहा कि क्यों नहीं अगर आप यह फिल्म नहीं करना चाहती हैं तो न करें. उस वक्त उन्होंने कुछ अलग वजह बतायी थी. अब जो भी वजह है शादी या पिक्चर. अगर उनको इंडिया में काम नहीं करना है या मेरे साथ काम नहीं करना है तो सिर्फ हॉलीवुड फिल्म और टीवी करना है तो यह अच्छी बात है. उन्होंने बड़ी पहचान बनायी है. हम उनके लिए खुश हैं और उनको हमेशा ही सपोर्ट करेंगे”.

फिल्म लव रात्रि के ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म भारत से प्रियंका के अलग होने की खबर को लेकर उनकी प्रतिक्रिया पूछी गई तो सलमान ने इस सवाल को लगभग टालते हुए कहा कि वह इन दिनों बहुत व्यस्त हैं और उनको अखबार पढ़ने का बिल्कुल भी वक़्त नहीं मिल पा रहा है। इसलिए उन्हें इसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि उनको जानकारी मिलेगी तो वह सबको बताएंगे।

यही बात मुंबई में बुधवार की रात मनीष मल्होत्रा के फैशन शो में आईं प्रियंका की माँ मधु चोपड़ा से भी पूछी गईं। मीडिया ने उनसे बात करने की कोशिश भी की। आग्रह कर जवाब देने के लिए भी कहा लेकिन मधु चोपड़ा ने चुप्पी साध ली और वहां से चली गईं। वैसे मीडिया के शादी के सवाल पर ज़्यादा जोर देने पर उनके मुंह से इतना ही निकला- ‘पता नहीं’। बाद में जब मीडिया ने उन्हें ये पूछा कि सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा के अचानक फिल्म भारत से चले जाने से नाराज़ हैं, तो इस पर भी उन्होंने यही कहा कि उन्हें पता तक नहीं है कि सलमान इस बात से नाराज़ हैं l

यह भी पढ़ें: प्रियंका के साथ ये फिल्म बनायेंगे भंसाली या नहीं, आ गया है उनका जवाब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.