Move to Jagran APP

Salman Khan OTT Web Series Debut: इस वेब सीरीज में दमदार एक्शन करते नजर आएंगे सलमान खान, ओटीटी पर होगी शुरुआत

Salman Khan OTT Web Series Debut सलमान खान जल्द ही एक वेब सीरीज से ओटीटी पर डेब्यू करने वाले हैं। एक्शन पर बेस्ड ये वेब सीरीज काफी साफ सुथरी होने वाली है। इसके अलावा सलमान खान बिग बॉस ओटीटी 2 को भी होस्ट करेंगे। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Mon, 22 May 2023 05:08 PM (IST)Updated: Mon, 22 May 2023 05:08 PM (IST)
Salman Khan OTT Web Series Debut: इस वेब सीरीज में दमदार एक्शन करते नजर आएंगे सलमान खान, ओटीटी पर होगी शुरुआत
Salman Khan OTT Web Series Debut, Bigg Boss OTT 1

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फैंस इससे काफी एक्साइटेड हैं और सुपरस्टार की योजनाओं को जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स से पता चला है कि टाइगर 3 स्टार एक जल्द ही ओटीटी पर डेब्यू करने वाले हैं। ओटीटी पर भी ये अपने एक्शन अवतार में ही नजर आने वाले हैं।

loksabha election banner

वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं सलमान खान

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान को यह ओटीटी वेब सीरीज कॉन्सेप्ट पसंद है और उन्होंने एक एक्शन-आधारित वेब सीरीज पर ध्यान केंद्रित किया है। अब ओटीटी पर भी सलमान खान अपना सुपरस्टार वाला स्वैग दिखाएंगे। फिलहाल सब कुछ अपने प्राइमरी स्टेज में है और अभी भी आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहना चाहता है।

ओटीटी पर करेंगे शुरुआत

रिपोर्ट्स में बताया गया है कि, "सलमान खान इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं और उन्होंने इस ओटीटी प्रोजेक्ट को हां कर दिया है और इसकी तैयारी भी शुरू कर दी है।"  सलमान खान के पास एक और फिल्म है आदित्य चोपड़ा की, जिसमें शाह रुख खान के भी होने की खबर है।

दिखाएंगे फैमिली कंटेंट 

साथ ही ओटीटी प्रोजेक्ट की बात करें तो सलमान खान जैसे हमेशा एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म बनाते हैं, तो इस बार भी किसी एडल्ट कंटेंट नहीं होने की उम्मीद जताई जा रही है। अपने इंटरव्यू में, सुपरस्टार ने बताया कि कैसे उन्हें एडल्ट कंटेंट पसंद नहीं है और वह पूरी तरह से इसके खिलाफ हैं।

हाल ही में जताई थी इच्छा

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि ओटीटी पर सेंसरशिप होनी, क्या आपको अच्छा लगेगा कि आपकी 15-16 साल की बेटी ये सब देखे, पढ़ाई के बहाने।  आपको बता दें कि सलमान खान जल्द ही बिग बॉस ओटीटी को होस्ट करते नजर आने वाले हैं। शनिवार को बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के लिए प्रोमो शूट किया और अगले महीने ही शो शुरू होने वाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.