Move to Jagran APP

आईपीएल के ग्रैंड फिनाले में सलमान और जैकलीन का ऐसा होगा धमाका

सलमान और जैकलीन अपने क्रिकेट प्रेम के बारे में बतायेंगे। ये भी जानकारी देंगे कि जब वो शूटिंग नहीं करते हैं तो क्रिकेट में कितनी दिलचस्पी लेते हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 21 May 2018 11:48 AM (IST)Updated: Mon, 21 May 2018 11:48 AM (IST)
आईपीएल के ग्रैंड फिनाले में सलमान और जैकलीन का ऐसा होगा धमाका
आईपीएल के ग्रैंड फिनाले में सलमान और जैकलीन का ऐसा होगा धमाका

मुंबई। सलमान खान क्रिकेट के बेहद शौक़ीन हैं। मौका मिलने पर गेंद और बल्ले पर हाथ आज़मा भी लेते हैं। और इस बार तो अपनी फिल्म के चलते इंडियन प्रीमियर लीग के ग्रैंड फिनाले में जमकर धूम मचाने वाले हैं।

loksabha election banner

आई पी एल 2018 का समापन 27 मई को हो रहा है। करीब एक महीने तक चले इस क्रिकेट के उत्सव में कई फिल्मी सितारों ने धूम मचाई है और अब आख़िरी दिन सलमान खान की बारी है। ख़बर है कि सलमान खान अपनी फिल्म रेस 3 का प्रमोशन करने के साथ कुछ इंट्रेस्टिंग भी करने आ रहे हैं। उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस और अनिल कपूर भी होंगे। बताया जाता है कि फाइनल के पहले दो घंटे का शो होगा, जिसका नाम क्रिकेट पार्टी तो अभी बाकी है रखा गया है। इस शो में सलमान और जैकलीन अपने क्रिकेट प्रेम के बारे में बतायेंगे। ये भी जानकारी देंगे कि जब वो शूटिंग नहीं करते हैं तो क्रिकेट में कितनी दिलचस्पी लेते हैं। हाल ही में फिल्म रेस 3 का डांस नंबर ‘हीरिये’ रिलीज़ हुआ है और बताया जाता है कि सलमान और जैकलीन इसी गाने पर परफार्म कर माहौल को मज़ेदार बनायेंगे। वैसे ग्रैंड फिनाले के पहले रणवीर सिंह भी एक शो में आने वाले हैं जबकि जॉन अब्राहम के साथ भी एक शो बनाया गया है, जिसमें वो अपनी आने वाली फिल्म परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरण की बात भी करेंगे।

यह भी पढ़ें: Starkids: फरहान अख्तर अपने बच्चों के साथ आए नजर

रेस का तीसरा भाग ईद के मौके पर 15 जून को आ रहा हैl रेस सीरीज़ को इससे पहले अब्बास मस्तान ने शुरू किया था और पहले दो भाग बनाये थे। पहली रेस 2008 में आई थी l पहले भाग में सैफ़ अली खान, अक्षय खन्ना, बिपाशा बसु और कटरीना कैफ थे l दूसरी रेस 2013 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें सैफ़ ने अपनी जगह बनाये रखी लेकिन साथ में जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और जैकलीन फर्नांडिस ने जगह बनाई ।रेस 3 को टिप्स के रमेश तौरानी और सलमान खान साथ मिल कर प्रोड्यूस कर रहे हैं। रमेश तौरानी ने इस फिल्म को करीब 190 करोड़ रूपये में बेच दिया है, ऐसी ख़बरें आ चुकी हैं। रेस 3 में सलमान खान, जैकलिन फर्नांडिस, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेज़ी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला हैं। फिल्म का निर्देशक रेमो डिसूज़ा ने किया है। फिल्म में कई बड़े एक्शन स्टंट रखे गए हैं।

फिल्म में सलमान खान सिकंदर और रोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं l जब फिल्म के पोस्टर जारी किये गए तो सलमान खान ने ख़ुद को " सेल्फलेस ओवर सेलफिश" बताया।जैकलीन फर्नांडिस फिल्म में जेसिका के किरदार में हैं, जो रॉ पॉवर किरदार है l फिल्म में बॉबी देओल यश के किरदार में होंगे, मेन मैन' बन करl वैसा ही किरदार निभाएंगे जैसा पहले भाग में अक्षय खन्ना और दूसरे में जॉन अब्राहिम ने निभाया l गणेश आचार्य की असिस्टेंट डेज़ी शाह, रेस 3 में संजना के किरदार में होंगी l जय वो में वो सलमान टीम का हिस्सा रह चुकी हैं l हुमा कुरैशी के भाई साकिब सलीम सूरज बन कर रेस 3 टीम का हिस्सा होंगे l रेस सीरीज़ के दोनों भागों में डिटेक्टिव का किरदार अनिल कपूर ने निभाया था l इस बार सलमान खान के बॉस की भूमिका में होंगे l

यह भी पढ़ें: सनी लियोनी का ये अवतार देखा क्या, बड़ा धांसू है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.