Move to Jagran APP

Salman Khan और दिशा पाटनी ने ‘राधे’ के कैरेक्टर के बारे में दी जानकारी, एसके फिल्म्स ने शेयर किया बीटीएस वीडियो

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। इसी बीच एसके फिल्म्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक बीटीएस वीडियो शेयर की है जिसमें सलमान खान फिल्म सीन्स के बारें में बात कर रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 11 May 2021 09:46 PM (IST)Updated: Wed, 12 May 2021 08:15 AM (IST)
Salman Khan और दिशा पाटनी ने ‘राधे’ के कैरेक्टर के बारे में दी जानकारी, एसके फिल्म्स ने शेयर किया बीटीएस वीडियो
Salman Khan and Disha Patani share details about 'Radhe' character.

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। इसी बीच एसके फिल्म्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक बीटीएस वीडियो शेयर की है, जिसमें सलमान खान, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और प्रभुदेवा फिल्म के सीन्स और कैरेक्टर के बारें में बात कर रहे हैं।

loksabha election banner

वीडियो की शुरूआत में प्रभुदेवा कहते हैं कि, 'मीट राधे।' इसके बाद वीडियो में सलमान खान की एंट्री होती है और वो फिल्म में अपने कैरेक्टर के बारें जानकारी देते हुए बताते हैं कि, ‘कम बोलता है पर जो भी बोलता है वो सही बोलता है और प्रभुदेवा ने इस कैरेक्टर को बहुत शानदार तरीके से पेश किया है।’ रणदीप हुड्डा ने बात करते हुए कहा कि, राधे सलमान खान 2.0 है, फिल्म में वो काफी मजबूत और नरम दिल वाले दिखाए गए हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan Films (@skfilmsofficial)

एक्ट्रेस दिशा पाटनी वीडियो में कहती हैं कि राधे निडर व्यक्ति है, ‘जो सचाई के साथ खड़ा है और लड़ता है। वो आगे कहती है कि सलमान काफी अच्छे इंसान है और निडर भी हैं।’ हाल ही में दिशा पाटनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फिल्म के सॉन्ग जूम जूम की कुछ बीटीएस तस्वीर शेयर की थी, जिसमें एक मेकअप आर्टिस्ट उनके बालों को ठीक करती नजर आ रही हैं।

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड इस फिल्म को प्रभुदेवा के निर्देशन में बनाया गया है। इस फिल्म में सलमान खान के पुलिस आधिकारी राधे की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जो एनकांउटर्स स्पेशलिस्ट है और 97 एनकांउटर्स कर चुका है।

इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और फेमस एक्टर जैकी श्रॉफ अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि सलमान खान की इस फिल्म को कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते हुए लॉकडाउन की वजह से अब ओटीटी प्लेट फॉर्म ज़ी 5 पर 13 मई को रिलीज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.