नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) के सारे दुनिया में लोग कितने दीवाने हैं ये बात तो सभी जानते हैं। भाईजान फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में बिजी हैं। लेकिन इसी बीच सलमान खान अपने सोशल अकाउंट ट्विटर पर एक ट्वीट किया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। अपने पोस्ट में सलमान ने एक फर्जीवाड़े का भांडाफोड़ किया है और फैंस को सतर्क रहने को कहा है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पोस्टर वायरल हो रहा है जो बिजनोर के एक इवेंट का है। इस पोस्टर में बताया जा रहा है कि बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन (Being Human Foundation) एक इवेंट आयोजित करने जा रही है। इतना ही नहीं खुद सलमान खान इस इवेंट को होस्ट करेंगे। इतना ही नहीं पोस्टर में सलमान खान की फोटो के अलावा गुरु रंधावा (Guru Randhawa), नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), अरमान मालिक (Armaan Malik) और अमाल मालिक (Amaal Malik) जैसे फेमस गायकों की फोटो भी लगी हुई है।  पोस्टर के साथ इवेंट के पते और टाइम की भी जानकारी दी गई है। बताया गया है कि ये इवेंट 4 मई, शनिवार शाम 6 बजे बिजनोर में होगा।

अब सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस पोस्टर को शेयर कर इस फर्जीवाड़े का भांडाफोड़ किया है। सलमान ने लिखा है, ना तो मैं और ना ही बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन इस इवेंट से किसी भी रूप में जुड़े हैं। सलमान के इस ट्वीट का साफ मतलब है कि भाईजान ने अपने फैंस को सतर्क रहने को कहा है। वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान जल्द ही ‘भारत’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ भी लीड रोल में होंगी।

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप