Move to Jagran APP

Salman Khan-Akshay Kumar Video: साथ आए सलमान खान और अक्षय कुमार, 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' पर डांस कर मचाया गदर

Salman Khan-Akshay Kumar Video अक्षय कुमार की इमरान हाशमी के साथ फिल्म सेल्फी रिलीज होने वाली है। इस मूवी के गाने मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी को रीक्रिएट किया गया है जिसमें अक्षय ने इमरान हाशमी के साथ डांस किया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 04 Feb 2023 09:43 PM (IST)Updated: Sat, 04 Feb 2023 09:43 PM (IST)
Salman Khan-Akshay Kumar Video: साथ आए सलमान खान और अक्षय कुमार, 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' पर डांस कर मचाया गदर
File Photo of Salman Khan and Akshay Kumar

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार की 1994 की हिट फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' एक बार फिर चर्चा में है। वजह है इस फिल्म के आइकॉनिक सॉन्ग का रीक्रिएशन। उनकी अपकमिंग फिल्म 'सेल्फी' में इस गाने को रीक्रिएट किया गया है। बस बदलाव यह है कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की जगह इमरान हाशमी (Imran Hashmi) इस गाने में अक्षय कुमार के साथ ठुमके लगाते देखे जा सकते हैं। लेकिन सिर्फ इतना ही नहीं, बल्कि कोई और भी है जो अक्षय कुमार के साथ इसी गाने पर डांस करते नजर आया है।

loksabha election banner

सलमान खान पर चढ़ा रील्स का खुमार

यह कोई और नहीं, बल्कि सलमान खान हैं। दरअसल, 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' का न्यू सॉन्ग जब से रिलीज हुआ है, तब से इस पर कई रील्स बने हैं। इस लेटेस्ट ट्रेंड को ज्वाइन किया है सलमान खान ने। उन्होंने अक्षय कुमार के साथ इस गाने पर रील बनाया है और हुक स्टेप्स किए हैं, जो लोगों को काफी पसंद आया है। फैंस को अक्षय और सलमान की केमेस्ट्री और डांस काफी पसंद आया।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

कुछ बड़ा होने वाला है

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ने सिल्वर स्क्रीन पर भी दोनों स्टार्स को साथ देखने की इच्छा जताई है। राहुल नंदवानी नाम के यूजर ने कमेंट किया, 'कुछ बड़ा होने वाला है खिलाड़ी+भाईजान।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मैं यह वीडियो देखने के बाद खुशी से चिल्ला रही हूं।'

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर 'सेल्फी' 24 फरवरी, 2023 को रिलीज हो रही है। यह 2019 की ब्लॉकबस्टर मलयालम मूवी 'ड्राइविंग लाइसेंस' का रीमेक है। यह कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसे राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में डायना पेंटी (Diana Penty) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) भी अभिनय करते देखी जाएंगी।

यह भी पढ़ें: Sidharth Kiara Wedding: सिद्धार्थ संग सात फेरों के लिए जैसलमेर निकलीं कियारा आडवाणी, दिखा गजब का ब्राइडल ग्लो

यह भी पढ़ें: Sidharth-Kiara Wedding: दूल्हे राजा बनने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा तैयार, बारात लेकर जैसलमेर हुए रवाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.