Move to Jagran APP

Sidharth Kiara Wedding: सिद्धार्थ संग सात फेरों के लिए जैसलमेर निकलीं कियारा आडवाणी, दिखा गजब का ब्राइडल ग्लो

Kiara Advani And Sidharth Malhotra wedding कियारा और सिद्धार्थ के वेडिंग फंक्शन आज से शुरू हो रहे हैं। ऐसे में एक्ट्रेस को उनके परिवार के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान कियारा का ब्राइडल ग्लो देखते ही बन रहा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 04 Feb 2023 11:10 AM (IST)Updated: Sat, 04 Feb 2023 11:56 AM (IST)
Sidharth Kiara Wedding: सिद्धार्थ संग सात फेरों के लिए जैसलमेर निकलीं कियारा आडवाणी, दिखा गजब का ब्राइडल ग्लो
Kiara Advani And Sidharth Malhotra wedding Kiara leaves for Jaisalmer with her family video

नई दिल्ली, जेएनएन।Kiara Advani And Sidharth Malhotra wedding: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी के फंक्शन आज से शुरू हो रहे हैं और 6 फरवरी को ये जोड़ा सात फेरे लेने वाला है। इस सबके बीच कियारा अपने घर से जैसलमेर के लिए निकल चुकीं हैं। उन्हें एयरपोर्ट पर अपनी फैमिली के साथ स्पॉट किया गया। कियारा ने भी मीडिया को हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

loksabha election banner

जैसेलमेर के लिए निकलीं कियारा

व्हाइट ट्राउजर और शर्ट के साथ कियारा ने मर्जेंटा कलर की शॉल कैरी की है। उनके चेहरे पर ब्राइड वाला ग्लो साफ नजर आ है। अपनी मुस्कान छुपाती कियारा ने राजस्थान के लिए उड़ान भरी। इस दौरान उनके साथ पूरा परिवार भी मौजूद था। इस कपल ने अपनी शादी को पूरी तरह से मीडिया से छुपा कर रखा। हालांकि कंगना रनोट ने हाल ही में उन्हें नए जीवन के लिए विश भी किया।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दिखा गजब का ब्राइडल ग्लो

सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कियारा और सिद्धार्थ के गेस्ट मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। एक्ट्रेस के दोस्त जुबिन देसाई को उन्हें अटैंड करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है, जिसे वो बखूबी निभा रहे हैं। इस कपल के फैंस पोस्ट पर उन्हें दिल खोलकर बधाई दे रहे हैं, साथ ही पूछ रहे हैं कि ये शादी इतनी सीक्रेट क्यों रखी।

6 फरवरी को है शादी

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार शादी के फंक्शन आज से शुरू हो रहे हैं। शादी के लिए जैसलमेर में महलनुमा सूर्यगढ़ महल होटल बुक किया है। संगीत सेलिब्रेशन के लिए कपल के फैमिली मेंबर्स ने स्पेशल परफॉर्मेंस की तैयारी की है, जबकि काला चश्मा, बिजली, रंगी सारी, डिस्को जैसे नंबर्स दीवाने और नचने दे सारे को प्लेलिस्ट में रखा गया है।

जैसलमेर में लेंगे सात फेरे

सिद्धार्थ और कियारा की शादी में लगभग 125 करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल होंगे, उनकी गेस्ट लिस्ट में करण जौहर, शाहिद कपूर, कटरीना और विक्की कौशल, मनीष मल्होत्रा, ईशा अंबानी और सलमान खान जैसी हस्तियां शामिल हैं। खबरों के मानें तो सिद्धार्थ और कियारा फिल्म 'शेरशाह' की शूटिंग के दौरान प्यार में पड़ गए और पिछले कुछ सालों से डेटिंग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें

Pathaan Box Office Collection Day 10: शाह रुख खान की 'पठान' ने मचाया कोहराम, 10 दिनों में की जबरदस्त कमाई

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah छोड़ने के बाद शैलेश लोढ़ा का हुआ ऐसा हाल! वायरल तस्वीर देख शॉक्ड रह जाएंगे आप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.