Move to Jagran APP

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah छोड़ने के बाद शैलेश लोढ़ा का हुआ ऐसा हाल! वायरल तस्वीर देख शॉक्ड रह जाएंगे आप

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शैलेश लोढ़ा साल 2022 में ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा कह चुके हैं। सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें उनका हाल देखकर फैंस को चिंता सता रही है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 04 Feb 2023 08:45 AM (IST)Updated: Sat, 04 Feb 2023 08:45 AM (IST)
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah छोड़ने के बाद शैलेश लोढ़ा का हुआ ऐसा हाल! वायरल तस्वीर देख शॉक्ड रह जाएंगे आप
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fame Shailesh Lodha

नई दिल्ली, जेएनएन।Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ने के बाद से ही शैलेश लोढ़ा खबरों में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की जिसे देखने के बाद ये खबर आग की तरह फैल गई कि मेहता साहब ने संन्यास ले लिया है। वायरल फोटो को देख फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स काफी हैरान हो रहे हैं। लोग उनसे तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं और गुजारिश कर रहे हैं कि वो तारक मेहता के रोल में वापस लौट आएं। 

loksabha election banner

तारक मेहता ने लिया संन्यास?

हुआ ये कि शैलेश लोढ़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। जिसमें वो भगवा रंग की धोती और गमछा पहने और माथे पर त्रिपुंड लगाए नजर आ रहे हैं। गले में फूलों की माला है और ध्यान की मुद्रा में प्रभु का स्मरण कर रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- हम को मन की शक्ति देना , मन विजय करें...

नहीं देखा होगा शैलेश लोढ़ा का ये रूप

इस तस्वीर पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। पूछ रहे हैं कि संन्यास ले लिया क्या तारक साहब? तो किसी ने कहा कि अंजलि भाभी का क्या होगा। तो कोई उनसे तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लौट आने की गुजारिश कर रहा है। एक यूजर के कमेंट से पता चलता कि ये तस्वीर उज्जैन मंदिर की है।

तारक मेहता के मेकर्स पर लगाए ये आरोप

बता दें कि पिछले साल मार्च के महीने से ही शैलेश लोढ़ा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लिए शूटिंग बंद कर दी थी। शो के मेकर्स के साथ उनके कुछ क्रिएटिव डिफरेंस थे जिसके चलते उन्होंने शो छोड़। अब उन्होंने आरोप लगाया कि शो के मेकर्स ने उनके बकाया पैसे चुकाए ही नहीं है। बार-बार संपर्क करने के बाद भी उनके हक के पैसे उन्हें नहीं मिले। तारक मेहता के मेकर्स ने इस पर जवाब दिया कि शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ने की औपचारिकता पूरी नहीं की है अभी तक। इसलिए पैसों का भुगतान नहीं हो पाया है।  

ये भी पढ़ें: Pathaan Box Office Collection Day 10: शाह रुख खान की 'पठान' ने मचाया कोहराम, 10 दिनों में की जबरदस्त कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.