अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कपिल शर्मा के शो क्या गांव में एपिसोड जो कि सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहा है उसकी बहुत चर्चा है। इस चर्चा का कारण यह है कि पहली बार सलमान खान, अरबाज खान, सोहेल खान के साथ-साथ उनके पिता सलीम खान भी इस शो में शामिल होने वाले हैं।

मजेदार बात यह है कि इस पूरे शो में सलीम खान ने अपने तीनों बेटे की जमकर खिंचाई की है। उन्होंने ऐसे-ऐसे राज़ खोले हैं, जिसे सुनकर उनके तीनों बेटे की भी हैरान हैं। किसी शो के दौरान सलीम खान ने अपने तीनों बेटे के बारे में यह राज खोला है कि तीनों भाई बचपन में किस तरह से शरारतें करते थे। इसी क्रम में उन्होंने एक और मजेदार बात कही है। शो के दौरान जब कपिल शर्मा ने सलीम खान से जानना चाहा कि क्या हेलो ब्रदर की स्क्रिप्ट को लेकर सलमान खान और अरबाज खान और सोहेल खान ने सलीम खान से चर्चा की थी, इस पर सलीम खान ने ऐसी बात कही जिसका अनुमान खुद सलमान खान या अरबाज को भी नहीं होगा। उन्होंने खुद ही यह स्वीकार लिया कि सलमान खान की मृत्यु फिल्मी नहीं दिखाई जानी चाहिए थी, चूंकि सलीम खान का मानना है कि फिल्म के फर्स्ट हाफ में ही जब सलमान खान की मौत हो जाती है, तो लोग थिएटर से उठकर जाने लगते हैं। सलीम खान का मानना है कि इस फिल्म में होना यह चाहिए था कि अरबाज खान वाला रोल सलमान खान को मिले और सलमान खान वाला रोल अरबाज खान करें। तो शायद यह फिल्म कामयाब हो जाती। सलीम खान की आवाज सुनते ही अरबाज खान झेप जाते हैं। वह इस बात से हैरान है कि सलीम खान नेशनल टेलीविजन पर कैसे इस बात को कह रहे हैं। हालांकि यह सुनने के बाद सलमान खान और सलीम खान की हंसी का ठिकाना नहीं रहता है।

बता दें कि इसके अलावा सलीम खान ने ऐसे-ऐसे राज़ खोले हैं, जिन्हें सुन कर आप जरूर कहेंगे कि सलमान के बारे में तो ये सारी बातें आप खुद भी नहीं जानते होंगे। बता दें कि इसके अलावा सलीम ने शो के दौरान तीनों बेटों की खूब टांग खिंचाई भी की है

यह भी पढ़ें: नए साल में प्यार की 2 नई कहानियां, वायरल हो रही तस्वीरें

यह भी पढ़ें: अनुपम खेर की फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर मुकदमा, फिर विवादों में

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप