Move to Jagran APP

Saif Ali Khan ने 'आरक्षण' का किस्सा किया शेयर, बताया- मनोज बाजपेयी नहीं थे उनके अभिनय से आश्वस्त

सैफ अली खान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अभिनेता मनोज बाजपेयी के साथ साल 2011 की फिल्म आरक्षण करने के अपने अनुभव के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि कैसे एक सीन के दौरान उनका अभिनय देख एक्टर उनकी एक्टिंग से आश्वस्त नहीं थे।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Fri, 09 Feb 2024 04:54 PM (IST)Updated: Fri, 09 Feb 2024 04:54 PM (IST)
सैफ अली खान और मनोज बाजपेयी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सैफ अली खान ने अभी तक कई फिल्मों में काम किया है और उनमें कई तरह के किरदार निभाए हैं। उन्होंने स्क्रीन पर कई बार अपनी काबिलियत साबित की है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में सैफ ने अभिनेता मनोज बाजपेयी के साथ साल 2011 की फिल्म आरक्षण करने के अपने अनुभव के बारे में बताया।

loksabha election banner

सैफ ने बताया कि आरक्षण में उन्हें एक आम व्यक्ति का किरदार निभाना था, तो उनके सह-कलाकार मनोज बाजपेयी उनके अभिनय से आश्वस्त नहीं थे।

यह भी पढ़ें: Adipurush: 'बुरा महसूस करना होगा...', फिल्म आदिपुरुष की असफलता पर सैफ अली खान ने तोड़ी चुप्पी

मनोज बाजपेयी नहीं थे आश्वस्त

सैफ अली खान ने हाल ही में फिल्म कंपेनियन को दिए एक इंटरव्यू में अपनी साल 2011 की फिल्म आरक्षण के बारे में बात की। फिल्म में सैफ एक ऐसे लड़के का किरदार निभा रहे हैं, जिसे जातिगत भेदभाव के कारण नौकरी नहीं मिलती है। इंटरव्यू में सैफ ने खुलासा किया कि कैसे एक सीन में उनके अभिनय से मनोज बाजपेयी आश्वस्त नहीं थे।

सैफ ने कहा, 'मैंने आरक्षण की थी। मैंने एक सीन किया था, जहां मैं उन्हें बता रहा था कि मैंने कितना कुछ सहा है, मैं अपनी जिंदगी में कितना वंचित रहा हूं'। वहीं, कट के बाद उन्होंने कहा, 'मैं इसे एक सेकंड के लिए भी नहीं खरीदता'।

शूटिंग के दौरान ली ड्रिंक

सैफ अली खान ने एलओसी कारगिल में मनोज बाजपेयी संग काम करने का भी किस्सा शेयर किया और बताया कैसे दोनों अभिनेताओं ने जेपी दत्ता निर्देशित फिल्म की शूटिंग के दौरान इतनी शराब पी ली थी कि वे लगभग 'ब्लाइंड हो गए थे'।

बता दें कि इससे पहले सैफ ने लंबे समय के बाद आदिपुरुष की असफलता पर भी चुप्पी तोड़ी थी।

सैफ अली खान का वर्क फ्रंट

सैफ अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार आदिपुरुष में देखा गया था। अब वह जल्द ही तेलुगु एक्शन ड्रामा फिल्म 'देवारा' में जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर के साथ नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: सर्जरी के बाद घर लौटे Saif Ali Khan, टूटा हाथ देख फैंस चिंतित हुए फैंस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.