Move to Jagran APP

सैफ़ अली ख़ान का नागा साधू अवतार हो रहा है वायरल, क्या की है इस हॉलीवुड किरदार की कॉपी

सैफ का यह लुक हॉलीवुड की पॉपुलर फ़िल्म Pirates of the Caribbean के किरदार जैक स्पैरो से मेल खाता हुआ दिखाई दे रहा है जिसे जॉनी डेप ने निभाया था।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Tue, 28 Aug 2018 01:43 PM (IST)Updated: Fri, 31 Aug 2018 11:14 AM (IST)
सैफ़ अली ख़ान का नागा साधू अवतार हो रहा है वायरल, क्या की है इस हॉलीवुड किरदार की कॉपी
सैफ़ अली ख़ान का नागा साधू अवतार हो रहा है वायरल, क्या की है इस हॉलीवुड किरदार की कॉपी

मुंबई। वेब सीरीज़ 'सेक्रेड गेम्स' में अपने किरदार से सभी को इम्प्रेस करने वाले सैफ़ अली ख़ान एक बार फिर सुर्ख़ियों में छा रहे हैं और सिर्फ छा ही नहीं रहे बल्कि वायरल हो रहे हैं। और इसकी वजह है उनकी आने वाली फ़िल्म से उनका फर्स्ट लुक!

loksabha election banner

इन्टरनेट पर सैफ़ की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वो साधू के किरदार में नज़र आ रहे हैं। इन तस्वीरों को आपके साथ साझा करते हुए बतातें हैं कि सैफ़ का यह लुक उनकी आनेवाली फ़िल्म 'हंटर' से है जिसे नवदीप सिंह डायरेक्ट करेंगे। नवदीप ने इससे पहले अनुष्का शर्मा की फ़िल्म 'NH 10' डायरेक्ट की थी। नागा साधू के इस लुक में सैफ़ पहचान में ही नहीं आ रहे हैं। धोती, लाल जैकेट, हाथ में जंजीर, लम्बी दाढ़ी और आंखों में गज़ब का आक्रोश लिए सैफ़ की ये तस्वीरें काफी इम्प्रेसिव हैं।

यह भी पढ़ें: तैमूर-इनाया, अबराम-सुहाना, आलिया-यश... ऐसी थी स्टार किड्स की राखी

जागरण वीडियो के जरिये आप इस ख़बर को देख भी सकते हैं l यहां क्लिक करें - 

बताते चलें कि फ़िल्म का बैकग्राउंड राजस्थान से हैं और इसमें बहुत से वॉर सीन्स भी हैं। राजस्थान के किसी गांव में शूटिंग ख़त्म करने के बाद फ़िलहाल फ़िल्म की टीम मुंबई में इसकी शूटिंग कर रही है। कहा जा रहा है कि राजस्थान का बैकड्राप मुंबई के स्टूडियो में रीक्रिएट किया गया है। एक इंटरव्यू में सैफ़ ने कहा था कि यह किरदार उनके लिए बेहद ख़ास है जो उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में अब तक कभी नहीं किया। सैफ़ ने यह भी कहा था कि 'हंटर' के लिए वो तलवारबाज़ी भी सीख रहे हैं और तरह तरह के एक्शन्स की भी ट्रेनिंग ले रहे हैं। कहा जा रहा है कि फ़िल्म में VFX का भी ज़बरदस्त इस्तेमाल किया जाएगा। आपको बता दें कि सैफ़ इस फ़िल्म के लिए इन दिनों सुबह 9 बजे से देर रात तक शूट कर रहे हैं।   

यह भी पढ़ें: हेमा मालिनी से शादी की मगर इस हीरोइन को धर्मेंद्र मानते हैं सबसे ख़ूबसूरत

हालांकि, सैफ का यह लुक हॉलीवुड की पॉपुलर फ़िल्म 'Pirates of the Caribbean' के किरदार जैक स्पैरो से मेल खाता हुआ दिखाई दे रहा है जिसे जॉनी डेप ने निभाया था। उसी तरह के बाल और जैकेट और स्टाइल, सैफ़ का यह लुक जॉनी डेप की ही याद दिला रहा है। वैसे पिछले कुछ सालों में सैफ़ ने फ़िल्मों के लिए अपने लुक्स पर काफी मेहनत की है, अलग अलग किरदारों के अलावा वो तरह तरह के लुक्स में भी नज़र आए हैं जैसे, 'सेक्रेड गेम्स', 'कालाकांडी', 'रंगून', फैंटम'।

 

फ़िल्म के अन्य किरदारों की बात की जाए तो सैफ़ के साथ इस फ़िल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी हैं जो हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' में दिखाई दी हैं। 'हंटर' में मुख्य किरदार के रूप में आर माधवन भी होने वाले थे मगर शूटिंग के कुछ ड़ों पहले ही माधवन चोटिल हो गए थे जिसकी वजह से अब उनके किरदार को निभाएंगे मानव विज। मानव को अपने इससे पहले 'रेस 3', 'नाम शबाना', 'फिल्लौरी', 'रंगून' में भी देखा होगा। सैफ़ 'हंटर' के अलावा निखिल अडवाणी की फ़िल्म 'बाज़ार' में भी नज़र आने वाले हैं जिसमें उनके साथ चित्रांगदा सिंह और राधिका आप्टे भी होंगी।

इस ख़बर का वीडियो यहां देखिये:


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.