Move to Jagran APP

Laal Kaptaan Saif Ali Khan Look: सैफ के मेकअप ने जीता दिल, फिल्म में ऐसा है लुक

Laal Kaptaan Saif Ali Khan Look फिल्म लाल कप्तान सैफ अली खान के लुक की वजह से काफी सुर्खियों में है। सैफ के मेकअप की काफी तारीफ की जा रही है और हर कोई इसे देखकर हैरान है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 08 Oct 2019 09:18 AM (IST)Updated: Tue, 08 Oct 2019 09:18 AM (IST)
Laal Kaptaan Saif Ali Khan Look: सैफ के मेकअप ने जीता दिल, फिल्म में ऐसा है लुक
Laal Kaptaan Saif Ali Khan Look: सैफ के मेकअप ने जीता दिल, फिल्म में ऐसा है लुक

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की फिल्म 'लाल कप्तान' का बेसब्री से इंतजार है। इसमें उनके फैंस और अन्य दर्शकों को उनका लुक काफी पसंद आ रहा है और लोग जारी हुए 3 ट्रेलर की भी तारीफ कर रहे हैं। फिल्म में सैफ अली खान के डिफरेंट गेटअप की काफी चर्चा हो रही है और इसी वजह से फिल्म के पोस्टर्स को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। वहीं इस नागा साधु के गेटअप के लिए सैफ अली खान काफी मेहनत भी कर रहे हैं।

loksabha election banner

सोमवार को सैफ अली खान के 'रावण' वाले पोस्टर के बाद उनकी एक ओर फोटो सामने आई है। यह फोटो उस वक्त की है, जब सैफ शूटिंग के लिए अपना लुक ले रहे थे और तैयार हो रहे थे। फोटो में सैफ का खतरनाक लुक दिख रहा है और चेहरे पर चोट के निशान भी दिख रहे हैं। फिल्म में सैफ अली खान के कई फाइटिंग एक्शन सीन भी है, जिसके लिए सैफ को तैयार किया जा रहा है।

इस फोटो में सैफ का लुक लड़ाई के बाद का लग रहा है। चोट के निशान के साथ उनकी एक आंख पूरी तरह बंद है, जो बता रही है कि उनकी आंख में भी चोट लगी है। वहीं बढ़ी हुई दाढ़ी और बाल के साथ सैफ का ये लुख दर्शकों को फिल्म देखने के लिए प्रभावित कर सकता है। सैफ के इस मेकअप की काफी चर्चा हो रही है और कमेंट में लोग मेकअप की तारीफ कर रहे हैं।

विरल भयानी की ओर से इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर को यूजर्स का अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है। इससे पहले फिल्म का एक पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसमें सैफ अली खान को दस मुंह के साथ रावण के रूप में दिखाया गया था। पोस्‍टर में वह खूंखार लग रहे हैं और सैफ के सभी सिरो में उनकी बड़ी बड़ी जटाएं हवा में उड़ रही हैं और सिर में बंधे लाल साफे के ऊपर एक बड़ा दांत भी माला के साथ बंधा हुआ दिख रहा है। इसमें सभी सिर के भाव अलग अलग हैं और वो हर चेहरे में अलग एक्सप्रेशन दे रहे हैं।

बता दें कि फिल्म 18 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म को मशहूर फिल्‍म डायरेक्‍टर नवदीप सिंह निर्देशित कर रहे हैं, जबकि सुनील लुल्‍ला और आनंद एल रॉय ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म में सैफ अली खान के साथ मानव विज, जोया हुसैन और दीपक डोबरियाल भी दिखाई देंगे।

 

View this post on Instagram

Few stills of Saif from Laal Kaptaan while getting ready for his character. #saifalikhan 🔥🔥🔥🔥 #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.