Move to Jagran APP

Saath Nibhaana Saathiya की इस एक्ट्रेस ने लिखा अधूरा सुसाइड नोट, सोशल मीडिया पर मच गई हलचल

Saath Nibhaana Saathiya टीवी शो साथ निभाना साथिया जैसे शो में नजर आईं एक्ट्रेस पायल घोष ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक सुसाइड नोट की पिक्चर शेयर की। इस तस्वीर को देखने के बाद उनके फैंस काफी घबरा गए।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 15 Mar 2023 02:13 PM (IST)Updated: Wed, 15 Mar 2023 02:18 PM (IST)
Saath Nibhaana Saathiya की इस एक्ट्रेस ने लिखा अधूरा सुसाइड नोट, सोशल मीडिया पर मच गई हलचल
Saath Nibhaana Saathiya Actress Payal Ghosh Post Unfinished Suicide Note Post on Instagram See Photos/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Saath Nibhaana Saathiya: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस और टीवी शो साथ निभाना साथिया में नजर आ चुकीं पायल घोष आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं।

loksabha election banner

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के खिलाफ 'मीटू' का आरोप लगाने वालीं पायल घोष ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया था, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया था।

उन्होंने हाल ही में सुसाइड नोट का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया था और साथ ही ये भी लिखा था कि अगर उन्हें कुछ होता है, तो उनकी मौत के जिम्मेदार कौन होंगे।

पायल घोष ने लिखा अधूरा सुसाइड नोट

पायल घोष ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था। उनके इस पोस्ट को देखकर लग रहा है, जैसे एक्ट्रेस ने सुसाइड नोट लिखा है। एक्ट्रेस द्वारा शेयर किये गए इस पोस्ट में एक पेपर है, जिस पर लिखा है, 'मैं पायल घोष हूं, अगर मैं सुसाइड या फिर हार्ट अटैक से मरती हूं, तो उसके लिए जो लोग जिम्मेदार होंगे, वह हैं...।

इस सुसाइड नोट में बस इतना ही लिखा हुआ है। एक्ट्रेस की इस पोस्ट को देखने के बाद सोशल मीडिया पर जहां कुछ फैंस उनकी मानसिक स्वास्थ्य को लेकर चिंतित दिखाई दिए, तो वहीं कुछ लोग उनके इस तरीके को चीप बताते उन्हें ट्रोल करते नजर आए।

सोशल मीडिया पर मची हलचल

एक्ट्रेस पायल घोष के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आप पास के अस्पताल में जाओ, लोग सांस लेने के लिए तरस रहे हैं'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये क्या फालतू गिरी है, कोई दिक्कत है तो डिस्कस करो, परिवार है आपका, पुलिस है'।

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सही है, अगर आपको जान का खतरा लग रहा है, तो बता देना चाहिए। सामने वाला किसी भी हाल में बचना नहीं चाहिए'। हालांकि, इस बीच कुछ फैंस एक्ट्रेस को ये समझाते हुए भी नजर आ रहे हैं कि उन्हें इस तरह की चीजें नहीं सोचनी चाहिए और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहिए।

साथ निभाना साथिया में इस किरदार में आई थीं नजर

पायल घोष बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज में शुमार हैं, जो अपनी बातों को बड़ी ही बेबाकी से दुनिया के सामने रखती हैं। वह मेंटल हेल्थ हो या बॉलीवुड का कड़वा सच, हर मुद्दे पर अपनी बात खुलकर रखती हैं। एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2008 में 'शार्प पेरिल' से अपनी शुरुआत की थी।

इसके बाद वह प्रयाणं, पटेल की पंजाबी शादी जैसी फिल्मों में नजर आईं। पायल घोष टीवी के लोकप्रिय शो 'साथ निभाना साथिया' में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने उसमें राधिका का किरदार निभाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.