Move to Jagran APP

Sajid Khan Bigg Boss 16: मीटू आरोप में फंसे साजिद खान को लेकर फूटा पायल घोष का गुस्सा, सलमान खान पर किया वार

Sajid Khan Bigg Boss 16 साल 2018 में मीटू मामले में फंसे साजिद खान आए दिन किसी न किसी विवाद में फंस ही जाते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने साजिद खान के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया और साथ ही सलमान खान को खरी-खोटी सुनाई।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 21 Nov 2022 03:15 PM (IST)Updated: Mon, 21 Nov 2022 03:15 PM (IST)
Sajid Khan Bigg Boss 16: मीटू आरोप में फंसे साजिद खान को लेकर फूटा पायल घोष का गुस्सा, सलमान खान पर किया वार
bigg boss 16 sajid khan me too actress payal ghosh lashes out on salman khan. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sajid Khan Bigg Boss 16: साल 2018 में मी टू मामले में फंसे निर्देशक साजिद खान जब से बिग बॉस में आए हैं, तभी से ही सोशल मीडिया पर कोई न कोई विवाद छिड़ा रहता है। सोशल मीडिया पर सोना मोहापात्रा से लेकर कई सितारे उन्हें शो से निकालने की मांग कर चुके हैं। हालांकि साजिद खान अभी भी बिग बॉस का हिस्सा बने हुए हैं। अब हाल ही 'पटेल की पंजाबी शादी' में नजर आ चुकी एक्ट्रेस पायल घोष ने मीटू आरोपी साजिद खान के बिग बॉस के घर में अब तक टिकने की वजह बताई है। एक्ट्रेस यहीं पर शांत नहीं हुईं, बल्कि उन्होंने बॉलीवुड के दबंग और बिग बॉस के होस्ट सलमान खान पर भी तीखा वार किया है।

loksabha election banner

पायल घोष का साजिद खान और चैनल पर फूटा गुस्सा

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक पायल घोष ने एक इंटरव्यू के दौरान मीटू मामले और इंडस्ट्री के गलत लोगों को सपोर्ट करने पर अपनी पूरी भड़ास निकाली। उन्होंने कहा, 'आप जितना ज्यादा विवादित होंगे, उतना ही ज्यादा आपको इस तरह के प्लेटफॉर्म्स पर बढ़ावा मिलेगा। चैनल को इन सबसे क्या, उन्हें पैसे से मतलब है। मैंने अपनी आवाज उठाई थी कि दूसरों को इसकी वजह से दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़े। लेकिन मुझे लगता है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, ये सब हमेशा चलता ही रहेगा, क्योंकि इंडस्ट्री में इस तरह के लोगों को सपोर्ट किया जाता है।

सलमान खान पर भी किए तीखे वार

अपनी बातचीत को आगे बढ़ाते हुए पायल घोष ने शो के होस्ट और बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान को भी खूब खरी खोटी सुनाई। एक्ट्रेस ने कहा, 'अगर सलमान खान नहीं चाहेंगे, तो ऐसे किसी की हिम्मत भी नहीं होगी किसी को शो में लेने की। हर चीज एक-दूसरे से जुड़ी हुई है। ये चैनल, सलमान खान और ये सब कंटेस्टेंट्स'। पायल घोष ने ये भी बताया कि मीटू मोमेंट के दौरान अपनी आवाज उठाने की वजह से उनके हाथ से काफी काम चला गया। उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता ये क्यों हुआ, लेकिन मुझे लगता है कि लोगों का एक माइंडसेट बन जाता है कि ये इंसान प्रॉब्लम क्रिएट कर सकता है। लेकिन मैं ऐसा नहीं करूंगी, क्योंकि मैं और भी काम कर रही हूं। लेकिन कुछ चीजें काफी मुश्किल हो गई हैं। चाहे आप एक अच्छे इंसान बनने की कितनी भी कोशिश कर लो, लेकिन ये सब कुछ मुश्किल है'।

अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का लगाया था आरोप

पायल घोष ने साल 2020 में गैंग्स ऑफ वासेपुर के निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। एक्ट्रेस का कहना था कि साल 2013 में फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने उनका शोषण किया था। एक्ट्रेस ने ट्विटर पर अनुराग कश्यप के खिलाफ ट्वीट करते हुए बड़े राजनेता को टैग करते हुए लिखा था कि, 'अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की। मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि उनके खिलाफ कार्यवाही की जाए और सबको पता चले कि आखिर हकीकत क्या है। इसके अलावा भी कई बार पायल अनुराग कश्यप को सोशल मीडिया पर निशाना बना चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: साजिद खान के लिए घरवालों ने मिलकर किया अर्चना गौतम को टॉर्चर, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: कैप्टन साजिद खान ने बिग बॉस के घर में खुलेआम की ऐसी हरकत, शो पर भड़के यूजर्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.