Move to Jagran APP

'RRR' को थिएटर्स में दोबारा देखने का सुनहरा मौका, इस दिन रिलीज हो रही एसएस राजामौली की ऑस्कर विनिंग फिल्म

ऑस्कर विनिंग फिल्म RRR ने जब थिएटर्स में एंट्री ली तो बाकी सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया। ये मूवी न सिर्फ रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन करती चली गई बल्कि ऑस्कर लेवल पर जलवा दिखाया। राम चरण और जूनियर एनटीआर के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। जो इस फिल्म को दोबारा या पहली बार ही थिएटर में देखना चाहतें उनके लिए सुनहरा मौका है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Mon, 06 May 2024 07:37 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 07:37 PM (IST)
राम चरण और जूनियर एनटीआर. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आरआरआर' (RRR) ने टिकट विंडो पर खूब धूम मचाई। न सिर्फ इंडिया में, बल्कि इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर भी 'आरआरआर' का जलवा देखने को मिला। राम चरण और जूनियर एनटीआर ने अपनी एक्टिंग का एक बार फिर लोहा मनवाया। जिन्होंने थिएटर में ये मूवी नहीं देखी, वो ओटीटी स्पेस में इस फिल्म का मजा कभी भी ले सकते हैं। 

loksabha election banner

'आरआरआर' को लेकर आई ये गुड न्यूज

2022 में रिलीज हुई 'आरआरआर' ने दुनियाभर में 1000 करोड़ के उपर की कमाई की थी। फिल्म उस साल की तीसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली मूवी बनी। 'आरआरआर' की स्टोरी के साथ ही इसके गाने भी काफी फेमस हुए। खासकर 'नाटू नाटू' सॉन्ग आज भी लोगों की फेवरेट लिस्ट में शामिल है।

जिन लोगों ने इस फिल्म को तब थिएटर्स में नहीं देखा, वह अब इसे सिनेमाघरों में देख सकते हैं। राजामौली, राम चरण और जूनियर एनटीआर की जोड़ी का करिश्मा थिएटर्स में एक बार फिर देखने का सुनहरा मौका लेकर आए हैं।

इस दिन दोबारा रिलीज हो रही फिल्म

साउथ के साथ-साथ हिंदी बेल्ट में भी धमाका करने वाली 'आरआरआर' वह फिल्म है, जिसे ऑस्कर मिला। इस फिल्म ने टॉलीवुड को ग्लोबल प्लेटफॉर्म तक पहुंचाया। यह फिल्म एक बार फिर लोगों का एंटरटेनमेंट करने के लिए तैयार है। मूवी 10 मई को एक बार से रिलीज की जा रही है।

इन भाषाओं में री-रिलीज होगी 'आरआरआर'

आरआरआर फिल्म को हिंदी और तेलुगू लैंग्वेज में रिलीज किया जाएगा। फिल्म 2डी और 3डी में रिलीज होगी। 

'आरआरआर' ने किया था इतना कलेक्शन

आरआरआर फिल्म ने ग्लोबल लेवल पर 1236 करोड़ की कमाई की थी। वहीं, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 936 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन फिल्म ने किया था। 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की डूबती कश्ती का सहारा बनेगा साउथ सिनेमा, बॉक्स ऑफिस पर इन मूवीज से फिर होगी नोटों की बारिश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.