अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रोहित शेट्ठी की फिल्म सिंबा अब रिलीज के लिए तैयार है. इस फिल्म में सारा अली खान मुख्य किरदार निभा रही हैं. लेकिन इससे पहले खबरें थीं कि इस फिल्म के लिए जाहन्वी कपूर को कास्ट किया जाना था. लेकिन जाहन्वी ने पहले ही इस फिल्म को लेकर बातें कर ली थीं. इसलिए वह फिल्म में शामिल नहीं हुईं.

ऐसे में जब जागरण डॉट कॉम ने रोहित शेट्टी से जानना चाहा कि क्या जाहन्वी कपूर को भी इस फिल्म के लिए सारा से पहले ऑफर दिया गया था? जवाब में फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी ने साफ-साफ कहा कि इस फिल्म की पहली पसंद हमेशा से रणवीर सिंह और सारा अली खान ही थे. फिल्म को लेकर कोई दूसरी पसंद दिमाग में थी ही नहीं. इससे साफ है कि जाहन्वी को कभी यह फिल्म ऑफर नहीं हुई थी. 

वही यह पूछे जाने पर कि क्या वह चाहते थे कि सारा की डेब्यू फिल्म सिंबा ही हो. इस पर रोहित ने कहा कि इसका क्रेडिट अभिषेक कपूर को ही जाता है. रोहित ने बताया कि जब केदारनाथ में प्रॉब्लम चल रही थी तो शूटिंग के दौरान सारा ने उनसे यह बात पूछी थी कि आप मेरा नाम लांचिंग या इंट्रोडयूसिंग क्या लिखेेंगे. रोहित कहते हैं कि यह एथिकली गलत होगा कि मैं कहीं से भी क्रेडिट लूं. उन्होंने कहा कि मैं खुश हूं कि पहले केदारनाथ आयी है और मुझे इस बात से कोई परेशानी नहीं है. रोहित सारा अली खान की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वह कहते हैं कि सारा सुपरस्टार हैं. उनमें वह सारे गुण हैं, जो एक सुपरस्टार में होने चाहिए और वह उनका फ्यूचर पूरी तरह से अच्छा ही देख रहे हैं. सारा अली खान की दूसरी फिल्म सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

यह भी पढ़ें: करीना की यह सीक्रेट हेल्थ टिप सभी Moms के लिए है जरूरी

बता दें कि, सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने इसी महीने रिलीज हुई फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म में लीड रोल सुशांत सिंह रापजूत ने निभाया है।  

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह ने कह दी ऐसी बात कि फूट-फूट कर रो पड़ीं दीपिका

 

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप