Move to Jagran APP

RRKPK First Song: राहा के जन्म के बाद आलिया से करवाया था ये काम, अब गाना आउट होने से पहले करण ने मांगी माफी

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Song Tum Kya Mile करण जौहर नए युग के रोमांस के साथ एक बार फिर से अपने दर्शकों से जुड़ने की तैयारी कर रहे हैं। उनकी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का जल्द ही पहला रोमांटिक गाना दर्शकों के सामने होगा। गाने के आउट होने से पहले करण जौहर ने इस वजह से आलिया भट्ट से माफी मांगी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 28 Jun 2023 10:44 AM (IST)Updated: Wed, 28 Jun 2023 10:44 AM (IST)
RRKPK First Song: राहा के जन्म के बाद आलिया से  करवाया था ये काम, अब गाना आउट होने से पहले करण ने मांगी माफी
Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Song Tum Kya Mile Karan Johar Apologies to Alia Bhatt/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani First Song: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर दर्शकों में उत्सुकता बनी हुई है। इस फिल्म से करण जौहर कई सालों के बाद निर्देशन में कदम रख रहे हैं।

loksabha election banner

कुछ दिनों पहले इस फिल्म का टीजर जब सामने आया था, तो लोगों को 90 का दौर याद आ गया था। अब मेकर्स जल्द ही 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का पहला गाना 'तुम क्या मिले' रिलीज करने जा रहे हैं।

धर्मेंद्र स्टारर फिल्म का पहला गाना कुछ ही समय में ऑडियंस के सामने होगा, लेकिन उससे पहले अब करण जौहर ने बताया कि राहा के जन्म के बाद उन्होंने आलिया से कुछ ऐसा करवाया, जिसका उन्हें काफी मलाल हुआ था।

राहा के जन्म के बाद आलिया भट्ट ने शूट किया था RRKPK का पहला गाना

करण जौहर ने कुछ समय पहले ही आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की 'तुम क्या मिले' गाने से एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। इस फोटो में आलिया-रणवीर वादियों में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए करण जौहर ने कैप्शन में बताया कि कैसे आलिया भट्ट ने बेटी के जन्म के बाद इस गाने को शूट किया था।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, "उन्होंने(Alia Bhatt) ने इस गाने के लिए अपनी जान लगा दी। ये आलिया का राहा के जन्म के बाद पहला गाना था और मैं उन्हें मनीष मल्होत्रा के शिफॉन साड़ी में कैद करने के लिए माफी मांगता हूं।

मैं इस शूट के बाद गंभीर रूप से बीमार पड़ गया था(ये शायद कर्म दंड है)। रणवीर सिंह भी अपने लव सॉन्ग का लिप सिंक करने से पहले काफी नर्वस थे, लेकिन वह सच में कमाल हैं"।

अपने गुरु यश चोपड़ा को रोमांटिक गाना किया डेडीकेट

करण जौहर ने कैप्शन में आगे लिखा, "कुछ ही घंटों में तुम क्या मिले आपके बीच होगा। मुझे याद है जब मैं सेट पर था, तो मैं एक ऐसा लव सॉन्ग बनाना चाहता था, जो मेरे गुरु यश चोपड़ा के लिए एक श्रद्धांजलि हो। मेरा दिमाग मुझे बार-बार ये कह रहा था कि, तुम उनसे मैच नहीं कर सकते और इसे बनाने की हिम्मत भी नहीं कर सकते।

लेकिन एक फैन ब्वॉय, बर्फ के प्रेमी , शिफॉन साड़ी और कश्मीर की वादियों में रोमांस के लिए उत्साहित करने वाली चीजों ने मुझ पर बेहतर प्रभाव डाला"। करण ने अपने इस कैप्शन में 'तुम क्या मिले' के कम्पोजर प्रीतम दा की तारीफ की, तो वहीं यश चोपड़ा के साथ सालों से जुड़ीं वैभवी मर्चेंट ने गाने को कोरियोग्राफ किया।

28 जुलाई को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

आपको बता दें कि 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में आलिया-रणवीर के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.