Move to Jagran APP

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani की शूटिंग हुई पूरी, करण जौहर ने शेयर की खास तस्वीरें

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब करण जौहर ने बताया है कि इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। शूटिंग पूरी होने के बात उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर शेयर किया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Mon, 13 Mar 2023 03:32 PM (IST)Updated: Mon, 13 Mar 2023 03:32 PM (IST)
Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani की शूटिंग हुई पूरी, करण जौहर ने शेयर की खास तस्वीरें
karan johar, rocky aur rani ki prem kahani, alia bhatt, ranveer singh, dharmendra, jaya Bachchan

नई दिल्ली, जेएनएन। Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Wrap: करण जौहर (Karan Johar) अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) को लेकर पिछले काफी से समय से सुर्खियों में है।

loksabha election banner

बीते दिनों आलिया भट्ट और रणवीर सिंह इस फिल्म के आखिरी गाने की शूटिंग करने कश्मीर पहुंचे थे। वहीं अब करण जौहर ने बताया है कि इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। शूटिंग पूरी होने के बात उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर शेयर किया है।

पूरी हुई रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग

इन तस्वीरों में आलिया और रणवीर सिंह भी नजर आ रहे हैं। करण जौहर ने सेट की तस्वीरें को शेयर करते हुए उन्होंने एक लंबा-चौथा नोट भी लिखा- साल हो गए है, जब मैंने एक फिल्म का निर्देशन किया था। मैंने एक फिल्म की यात्रा शुरू की थी, जिसे मुझे कई कारणों से बीच में ही रोकनी पड़ी और फिर मुझे सबसे अच्छी टीम का आशीर्वाद मिला।

एक टीम इतनी प्यार से भरी हुई थी कि उन्हें अलविदा कहना आसान नहीं था। इतने शानदार कलाकारों के साथ काम करके मैं धन्य हूं। उन्होंने आगे लिखा कि इस टीम ने मुझे हर वक्त सपोर्ट किया है। हम 28 जुलाई को आप सभी के साथ अपने प्यार, परिवार, मौज-मस्ती और आनंद को साझा करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते हैं। आपसे फिल्म में मिलते हैं।

कश्मीर में शूट होगा आखिरी गाना

वैसे तो इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल पूरी हो चुकी थी, लेकिन खबर थी कि इस फिल्म का एक स्पेशल सॉन्ग है जिसे आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी के बाद शूट किया जाएगा। बीते दिनों फिल्म की पूरी टीम कश्मीर रवाना हुई थी। जहां करीब एक हफ्ते तक शूट किया गया। सेट से आलिया का लुक भी सामने आया था। वहीं एक गाड़ी में बैठी नजर आ रही थी।

28 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणवीर सिंह 'गली बॉय' के बाद एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म से सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के करियर की शुरुआत करते नजर आएंगे। फिल्म में उन्होंने करण को असिस्ट किया है। यह 28 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


यह भी पढ़ें- Oscar Award 2023: 'नाटू-नाटू' के कंपोजर एमएम कीरावानी के भाषण ने छुआ दिल, हर तरफ हो रही चर्चा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.