Move to Jagran APP

Robert De Niro ने 79 साल की उम्र में सातवें बच्चे का किया स्वागत, ऑस्कर विनर एक्टर ने खुद किया खुलासा

Robert De Niro गॉडफादर फेम हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ट डी नीरो ने हाल ही में अपने सातवें बच्चे का स्वागत किया। ऑस्कर और गोल्डन ग्लोब जैसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड से सम्मानित एक्टर ने इस बात का खुलासा खुद अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन के दौरान किया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 10 May 2023 11:37 AM (IST)Updated: Wed, 10 May 2023 11:37 AM (IST)
Robert De Niro ने 79 साल की उम्र में सातवें बच्चे का किया स्वागत, ऑस्कर विनर एक्टर ने खुद किया खुलासा
Robert De Niro Becomes Father of Seventh Child at the Age of 79 Oscar Winning Hollywood Actor/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Robert De Niro Welcome Baby: गॉडफादर और ब्लडी ममा जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रॉबर्ट डी नीरो हाल ही में पिता बने हैं। उन्होंने अपने सातवें बच्चे का स्वागत किया। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद एक खास बातचीत में फैंस को दी।

loksabha election banner

1965 में अपना करियर शुरू करने वाले हॉलीवुड अभिनेता 79 साल की उम्र में पिता बने हैं। अपनी जिंदगी में आई इस नई खुशी के बारे में उन्होंने अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन के दौरान बात की।

79 साल की उम्र में पिता बने दिग्गज अभिनेता

हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ड डी नीरो इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'अबाउट माय फादर' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। ये फिल्म 26 मई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान ET Canada से बात करते हुए रॉबर्ट डी नीरो ने पैरंटहुड पर बातचीत की।

एक्टर ने कहा, 'मुझे बच्चों के लिए वैसे तो किसी भी तरह के नियम कानून बनाना पसंद नहीं है, लेकिन कभी-कभी यह महत्वपूर्ण हो जाता है। बच्चों के बिना कुछ भी नहीं है। आप हमेशा अपने बच्चों के लिए सही चीज चाहते हैं और हमेशा ये देखते हैं कि उनका फायदा ही हो, लेकिन कभी-कभी ऐसा नहीं हो पाता"।

सातवें बच्चे के बारे में कही ये बात

जब उनसे उनके छह बच्चों के बारे में बात की गई तो, गोल्डन ग्लोब विनर ने इंटरव्यूवर को करेक्ट करते हुए इस बात का खुलासा किया कि उनके छह नहीं, बल्कि सात बच्चे हैं। ऑस्कर विनर एक्टर ने कहा, "मैंने अभी एक बच्चे का स्वागत किया है"। हालांकि, इससे ज्यादा उन्होंने किसी भी तरह की जानकारी शेयर नहीं की।

रिपोर्ट्स की मानें तो 79 साल के अभिनेता इन दिनों गर्लफ्रेंड टिफनी चेन को डेट कर रहे हैं। एक्टर के रिप्रेजेंटेटिव ने भी सातवीं बार पिता बनने की खबर को कन्फर्म किया। रिपोर्ट्स की मानें तो पहली पत्नी डायना एबॉट से उनके दो बच्चे हैं, इसके अलावा उनकी एक्स गर्लफ्रेंड टौकी स्मिथ ने 1995 में जुड़वां बच्चों का स्वागत किया था। उनकी दूसरी पत्नी की भी एक बेटी और एक बेटा है।

1965 में रॉबर्ट डी नीरो ने की थी करियर की शुरुआत

रॉबर्ट डी नीरो ने अपने करियर की शुरुआत साल 1965 में फिल्म 'थ्री रूम्स इन मैनहट्टन' से की थी। इसके बाद उन्होंने द यंग वोलव्स, ग्रीटिंग, द वेडिंग पार्टी, ब्लडी ममा, हाय मॉम जैसी फिल्मों में काम किया था। साल 2023 और 24 वह अबाउट माय फादर के अलावा वाइस गाइज, इनएप्रोप्रिएट बिहेवियर में नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.