Move to Jagran APP

पैप्स को देखकर Riteish Deshmukh के बच्चे क्यों जोड़ लेते हैं हाथ? एक्टर ने दिया खूबसूरत जवाब

कॉमेडी किरदारों के अलावा रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) सीरीयस किरदार भी काफी अच्छे से निभाते हैं। रितेश बहुत जल्द पिल (Pill) के जरिए वेब सीरीज डेब्यू करने वाले हैं। पिल फार्मा कंपनी की पोल खोलते हुए नजर आएगी। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने रिवील किया कि उनके बच्चे पैप्स को देखते ही हाथ क्यों जोड़ लेते हैं?

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Wed, 10 Jul 2024 05:05 PM (IST)
जेनेलिया और बच्चों के साथ रितेश देशमुख

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा को बॉलीवुड का पॉवर कपल कहा जाता है। एक्टर बहुत जल्द 'पिल' के जरिए वेब सीरीज डेब्यू करने वाले हैं। साल 2022 में नेटफ्लिक्स पर उनकी फिल्म प्लान ए- प्लान बी आई थी। इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड विनर राज कुमार गुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं। रोनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज इसे प्रोड्यूस कर रही है। यह शो फार्मास्युटिकल घोटालों और गलत तरीके से किए जा रहे मेडिकल ट्रायल्स पर गहराई से प्रकाश डालता है।

इस किरदार में नजर आएंगे रितेश

रितेश देशमुख ने इस सीरीज में डॉ प्रकाश चौहान का किरदार अदा कर रहे हैं, जो कंपनी का डिप्टी मेडिसिन कंट्रोलर है। अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा एक्टर को बहुत ही विनम्र और शांत एक्टर के तौर पर भी जाना जाता है। अगर आपने कभी ध्यान दिया होगा तो देखा होगा कि जब भी एक्टर अपने परिवार के साथ कहीं स्पॉट होते हैं तो उनके बच्चे अक्सर मीडिया को देखकर हाथ जोड़ लेते हैं।

यह भी पढ़ें: Pill से पहले इन फिल्मों और सीरीज में दिखा मेडिकल का काला सच, साउथ में सबसे ज्यादा फिल्में

बच्चों ने मुझसे किया था सवाल

इस पर बात करते हुए रितेश देशमुख ने बॉलीवुड लाइफ के हवाले से कहा, 'जब भी हम कहीं बाहर स्पॉट होते थे तो पैपराजी हमारी तस्वीर लिया करते थे। मेरे बच्चों ने मुझसे इस बारे में सवाल किया कि ये लोग आपकी फोटो क्यों लेते हैं। इस पर मैंने उन्हें जवाब दिया कि मेरे एक्टिंग एक्सपीरियंस की वजह से। फिर उन्होंने पूछा कि ये लोग हमारी तस्वीर क्यों लेते हैं? इस पर मैंने उनसे कहा कि आप लोगों ने वैसे तो अभी तक कुछ ऐसा खास किया नहीं है लेकिन अगर फिर भी वो आपकी तस्वीर ले रहे हैं तो आपको हाथ जोड़कर उन्हें धन्यवाद देना चाहिए।'

बता दें कि पिल ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर 12 जुलाई को रिलीज होगी। इस सीरीज में रितेश के अलावा एक्टर पवन मल्होत्रा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Pill Trailer Release: दवा की जगह मार्केट में बंट रही है मौत, रितेश देशमुख खोलेंगे फार्मा कंपनी के धंधे की पोल