Move to Jagran APP

Rishabh Pant: ऋषभ पंत का हाल जानने हॉस्पिटल पहुंचे अनुपम खेर और अनिल कपूर, बोले- 'दुआ कीजिए कि...'

Rishabh Pant Health Update भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत का हाल ही में एक्सीडेंट हो गया। जिसके बाद उन्हें देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। उनका हाल जानने के लिए अनुपम खेर और अनिल कपूर पहुंचे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeSat, 31 Dec 2022 11:56 AM (IST)
Rishabh Pant Accident: Anupam Kher and Anil Kapoor reached the hospital

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम के क्रिकेट ऋषभ पंत हाल ही में सड़क हादसे का शिकार हुए हैं। ऋषभ की गाड़ी का बहुत ही खतरनाक एक्सीडेंट हुआ जिसमें उन्हें गंभीर चोटे आईं हैं। हालांकि, वो अब खतरे से बाहर हैं. पूरा देश उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा है। इस बीच ऋषभ पंत का हाल जानने के लिए बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर और अनुपम खेर भी हॉस्पिटल पहुंचे।

अनिल कपूर और अनुपम खेर

अनुपम खेर और अनिल कपूर को जैसे ही पता चला कि ऋषभ पंत एक्सीडेंट के बाद अस्पताल में भर्ती हैं तो वो भी उनसे मिलने देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल पहुंचे। बाहर आकर अनुपम खेर और अनिल कपूर ने मीडिया को बताया, 'हम उससे और उसकी मां से मिले। वह स्थिर है। लोगों से उसके लिए प्रार्थना करने की अपील करें ताकि वह जल्द ठीक हो जाए।'

जाना ऋषभ पंत का हाल

अनिल कपूर ने कहा कि एक्सीडेंट के बाद हमें ऋषभ की फिक्र हुई और हमने जाकर उनसे मुलाकात की। वो जोश में हैं, अब कोई फिक्र नहीं है। दोनों एक्टर ने कहा कि हमने उन्हें थोड़ा हंसाया। हम दोस्तों की तरह मिले। तो वहीं अनुपम खेर ने कहा कि मुझे लगता है, ऐसे समय में घायल से मुलाकात करने जाना चाहिए। इसलिए हमने हॉस्पिटल प्रोटोकॉल का पालन करते हुए उनसे मुलाकात की। आप लोग प्रार्थना करें वो जल्द हम लोगों के बीच होंगे।

पंत को बताया फाइटर

शुक्रवार तड़के लोगों को तब झटका लगा जब उन्हें ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की खबर मिली। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋषभ पंत नए साल की शुरुआत से पहले अपनी मां को सरप्राइज देने रुड़की जा रहे थे। ऋषभ पंत खुद गाड़ी ड्राइव करके अपने अपने घर के लिए रवाना हुए थे। बताया गया कि ओवरस्पीडिंग करने के कारण उनका एक्सीडेंट हो गया। एक्सीडेंट में उन्हें गंभीर चोटें आई हैं, लेकिन फिलहाल वो खतरे से बाहर हैं और ठीक हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें

Tunisha Sharma: प्रत्युषा बनर्जी के पिता ने तुनिषा की मौत को बताया मर्डर, कहा- 'सुशांत सिंह के साथ भी यहीं...'

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम की वजह से सलमान खान पर फूटा लोगों का गुस्सा, पूछा- इस पर इतने मेहबान क्यों हो?