Move to Jagran APP

Rio Kapadia Death: 66 साल की उम्र में अभिनेता रियो कपाड़िया का निधन, शाह रुख खान संग इन फिल्मों में किया काम

Rio Kapadia Death बॉलीवुड और टेलीविजन के मंझे हुए कलाकार रियो कपाड़िया का 66 साल की उम्र में निधन हो गया। एक्टर के निधन की जानकारी उनके खास दोस्त ने मीडिया के साथ शेयर की। रियो कपाड़िया ने अपने लंबे करियर में शाह रुख खान से लेकर रानी मुखर्जी सहित कई बड़े सितारों के साथ काम किया। उनके निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर छाई गयी है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Thu, 14 Sep 2023 05:42 PM (IST)Updated: Thu, 14 Sep 2023 05:42 PM (IST)
Rio Kapadia Death: 66 साल की उम्र में अभिनेता रियो कपाड़िया का निधन, शाह रुख खान संग इन फिल्मों में किया काम
rio kapadia death at the age of 66 Worked With Shah rukh Khan / Photo- Dainik Jagran Graphic

नई दिल्ली, जेएनएन। Rio Kapadia Death: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। चक दे इंडिया और दिल चाहता है जैसी फिल्मों फिल्म एक्टर रियो कपाड़िया का 14 सितंबर को निधन हो गया। एक्टर के निधन की खबर से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ है।

loksabha election banner

सोनी राजदान से लेकर कई एक्टर्स उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं। 1957 में जन्मे वेटरन एक्टर रियो के निधन की वजह अभी तक सामने नहीं आई है। उन्होंने अपने लंबे बॉलीवुड करियर में सिर्फ फिल्मों में ही नहीं, बल्कि कई टीवी शोज में भी काम किया था।

रियो कपाड़िया के निधन की दोस्त ने दी जानकारी

सपने सुहाने लड़कपन के एक्टर के निधन की जानकारी इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए उनके दोस्त फैसल मलिक ने दी। उन्होंने बताया कि एक्टर का अंतिम संस्कार कल यानी कि 15 सितंबर को गोरेगांव के शिव धाम शमशान भूमि में किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Birbal Khosla Passes Away: हिंदी सिनेमा के बीरबल का निधन, शोले समेत 500 से ज्यादा फिल्मों में किया काम

आपको बता दें कि रियो कपाड़िया के परिवार में उनकी पत्नी मारिया और दो बच्चे अमन और वीर हैं। एक्टर के निधन की खबर से उनके फैंस भी शॉक्ड हैं और सोशल मीडिया पर एक्टर को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

शाह रुख खान समेत इन स्टार्स के साथ रियो कपाड़िया ने किया काम

रियो कपाड़िया हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता हैं। उन्होंने शाह रुख खान से लेकर आमिर खान, रानी मुखर्जी सहित कई सितारों के साथ काम कर चुके हैं। 'जवान' एक्टर शाह रुख खान के साथ उन्होंने 'चक दे इंडिया' और 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी फिल्मों में काम किया।

आमिर खान-सैफ अली खान और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म 'दिल चाहता है' का भी वह हिस्सा रहे। बॉलीवुड के अलावा वह टीवी शोज का भी हिस्सा रहे। उन्होंने जीटीवी के फेमस शो 'सपने सुहाने लड़कपन के' और क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसी टीवी शोज में काम किया था। फिल्मों और टीवी के अलावा वह अमेजन प्राइम की वेब सीरीज 'मेड इन हेवन' का भी हिस्सा थे।

यह भी पढ़ें: Aamir Khan से तलाक पर पहली बार बोलीं किरण राव, मेंटल ट्रॉमा को लेकर कही ऐसी बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.