Move to Jagran APP

Aamir Khan से तलाक पर पहली बार बोलीं किरण राव, मेंटल ट्रॉमा को लेकर कही ऐसी बात

Kiron Rao On Divorce With Aamir Khan आमिर खान ने साल पहली पत्नी रीना दत्ता से अलग होने के बाद साल 2005 में किरण राव से शादी की थी। लेकिन साल 2021 में इस कपल ने अपने अलग होने की घोषणा कर फैंस को हैरान कर दिया था। अब तलाक के बाद हाल ही में पहली बार किरण राव ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Thu, 14 Sep 2023 04:52 PM (IST)Updated: Thu, 14 Sep 2023 04:52 PM (IST)
Aamir Khan Ex Wife Kiran Rao Break Silence on Divorce / Photo- Mid Day

नई दिल्ली, जेएनएन। Kiran Rao Talk About Her Divorce With Aamir Khan: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने जब अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से सेपरेशन के बारे में बताया था, तो उनके फैंस पूरी तरह से हैरान हो गए थे। साल 2005 में शादी के बंधन में बंधे आमिर खान और किरण राव ने अपने रास्ते 2021 में एक-दूसरे से जुदा कर लिए थे।

loksabha election banner

हालांकि, एक-दूसरे से अलग होने के बाद भी दोनों को कई बार साथ देखा गया। अब पहली बार मिस्टर परफेक्शनिस्ट से शादी टूटने पर किरण राव ने चुप्पी तोड़ी है, इसी के साथ ही उन्होंने मेंटल ट्रॉमा पर भी बात की।

क्या आमिर खान से शादी टूटने से बिखर गयी थीं किरण राव?

किरण राव को आमिर खान से अलग हुए भले ही काफी समय हो गया हो, लेकिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर निर्देशक-निर्माता ने कभी कुछ नहीं बोला। अब हाल ही में फिल्म कम्पैनियन से बातचीत में किरण राव ने बताया कि आमिर खान से तलाक के बाद उन्हें मेंटल ट्रॉमा से गुजरना पड़ा या नहीं।उन्होंने कहा,

हमने कई सारे इश्यू झेले हैं। अगर सीधा कहें तो, हम सब अनुभवी हैं। मैं बहुत भाग्यशाली रही हूं, क्योंकि मेरे किसी भी रिश्ते में मुझे ट्रॉमा से नहीं गुजरना पड़ा है। मेरी जिंदगी में सब ही रिश्ते बहुत प्यारे रहे हैं और आज भी वह साथ हैं"।

तलाक के बाद आमिर खान के साथ इस प्रोजेक्ट पर कर रही हैं काम

किरण राव ने अपनी फिल्म 'लापता लेडीज' जैसी फिल्म बनाने के पीछे के आईडिया के बारे में बताते हुए कहा, "हम ये दिखाना चाहते थे कि शादी में रहकर, सामाजिक दायरों के अंदर भी आप अपना फ्रीडम ढूंढ सकते हैं। आप खुद के बारे में ये जान सकते हैं कि आप कौन है। आप उस चीज तक पहुंच सकते हैं, जो आपके पोटेंशियल को पूरा करता है। ये चीज मैंने खुद अनुभव की है"।

यह भी पढ़ें: Aamir Khan-Kiran Rao Divorce: शादी के 15 साल बाद आमिर और किरण ने किया तलाक़ का एलान, पढ़ें पूरा स्टेटमेंट

किरण राव ने ये भी बताया कि आमिर खान ही थे, जो उनके पास लापता लेडीज के कॉन्सेप्ट को लेकर आए थे। इस फिल्म को किरण राव डायरेक्ट कर रही हैं, जबकि उनके एक्स हसबैंड और बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान 'लापता लेडीज' को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: आमिर खान की अपकमिंग फिल्म को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, जानिए कब होगी एक्टर की वापसी?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.