Move to Jagran APP

Richa Chadha International Film: इंटरनेशनल डेब्यू के लिए तैयार हैं ऋचा चड्ढा, इस बड़ी फिल्म में मिला लीड रोल

Richa Chadha International Film एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भले ही कम फिल्में की हैं लेकिन जितनी भी की उनसे दर्शकों का मनोरंजन भरपूर हुआ है। हिंदी सिनेमा में अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ने के बाद एक्ट्रेस अंग्रेजी फिल्म में भी लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम करने को तैयार हैं।

By Jagran NewsEdited By: Karishma LalwaniPublished: Tue, 15 Nov 2022 11:03 AM (IST)Updated: Tue, 15 Nov 2022 11:03 AM (IST)
File Photo of Richa Chadha. Photo Credit: Richa Chadha Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Richa Chadha International Debut in Lead Role: अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने अक्टूबर में लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अली फजल से शादी कर ली। शादी के एक महीने बाद एक्ट्रेस ने फिल्मों की स्क्रिप्ट फाइनल करना भी शुरू कर दिया है। शादी के बाद ऋचा चड्ढा फिर से फिल्मी दुनिया में लौट रही हैं, लेकिन इस बार शुरुआत सिर्फ बॉलीवुड से नहीं, बल्कि हॉलीवुड की फिल्म से भी होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋचा चड्ढा इंटरनेशनल सिनेमा में अपनी एक्टिंग स्किल्स दिखाने के लिए तैयार हैं। एकट्रेस ब्रिटिश डायरेक्टर की फिल्म से इंटरनेशनल डेब्यू करेंगी।

loksabha election banner

पहली इंटरनेशनल फिल्म को लेकर उत्साहित

ऋचा चड्ढा अपनी पहली इंटरनेशनल फिल्म को लेकर उत्साहित हैं। मीडिया हाउस से बातचीत में उन्होंने कहा, 'अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। लेकिन हां, मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी है और तय किया कि इसके लिए हामी भर दूं। कहानी बहुत अच्छी है और मुझे मेरा कैरेक्टर पसंद आया। यह देख कर बहुत अच्छा लगता है कि इंडियन एक्टर्स के लिए इंटरनेशनल प्रोडक्शन्स में इंडियन एक्टर्स के लिए महत्वपूर्ण किरदार लिखे जाते हैं।'

बता दें कि इससे पहले ऋचा ने 'लव सोनिया' में एक्टिंग की थी, जिसका प्रोडक्शन डेविड वोमार्क ने किया था। फिल्म का निर्देशन इंडियन डायरेक्टर तबरेज नूरान ने किया था। यह ऋचा की पहली इंटरनेशनल फिल्म होगी, जिसमें वह लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखेंगी।

ऋचा चड्ढा की अपकमिंग फिल्में

ऋचा चड्ढा ने 'मसान', 'फुक्रे' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। इंडस्ट्री में लंबा सफर तय कर चुकी यह एक्ट्रेस फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म हीरा मंडी की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' भी उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स में शामिल है, जिसका निर्देशक शुचि तलाटी कर रही हैं।

यह फिल्म 16 साल की लड़की और मां के साथ उसकी बॉन्डिंग पर आधारित है। मूवी की शूटिंग देहरादून, उत्तराखंड, मसूरी में पूरी की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Veteran Actor Krishna Dies: महेश बाबू के पिता कृष्णा का निधन, कार्डियक अरेस्ट के बाद अस्पताल में थे भर्ती...

यह भी पढ़ें: Bhumi Pednekar: भूमि पेडनेकर की लेटेस्ट तस्वीरें उड़ा देंगी आपके होश, तस्वीर देख यूजर्स बोले- क्या खूबसूरती है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.