Move to Jagran APP

'राम' के बाद अब 'रावण' बनेंगे प्रभास? विष्णु मंचू की 'कन्नप्पा' में बाहुबली एक्टर के रोल को लेकर आई ये खबर

प्रभास (Prabhas) सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग एन्जॉय करते हैं। इन दिनों एक्टर कल्कि 2898 एडी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म की रिलीज को ज्यादा दिनों का वक्त नहीं बचा है। इस बीच एक्टर के एक और फिल्म में महत्वपूर्ण रोल करने की खबर सामने आई है। आदिपुरुष के बाद फैंस प्रभास को एक बार फिर पौराणिक रोल में देख सकते हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Tue, 25 Jun 2024 04:28 PM (IST)
'कन्नप्पा' फिल्म पोस्टर (बाएं) और एक्टर प्रभास (दाएं)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बाहुबली' एक्टर प्रभास अपने फैंस को कई धमाकेदार फिल्मों से एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। कुछ ही दिनों में 'कल्कि 2898 एडी' रिलीज होने वाली है। इस मेगा बजट मूवी के अलावा प्रभास के एक और फिल्म में होने की बात सामने आई है।

'कन्नप्पा' है अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) तेलुगू सिनेमा में डेब्यू करने वाले हैं। टॉलीवुड इंडस्ट्री में उनकी पहली फिल्म 'कन्नप्पा' होगी। कुछ दिनों पहले हैदराबाद में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। इस मूवी में अक्षय कुमार लीड रोल में तो नजर नहीं आएंगे, लेकिन उनका किरदार किसी अहम रोल से कम भी नहीं होगा।

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD: दीपिका-प्रभास की फिल्म का पहला शो इतने बजे से होगा शुरू, टिकट प्राइस देख हैरान हुए फैंस

'कन्नप्पा' में प्रभास की एंट्री?

अक्षय कुमार इस मूवी में भगवान शिव के रोल में नजर आएंगे। वहीं, ऐसी भी रिपोर्ट आई थी कि प्रभास (Prabhas) भी इस मूवी का हिस्सा होंगे। हालांकि, उनके रोल को लेकर संशय बना हुआ था। अब न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर इस मूवी में रावण के रोल में नजर आ सकते हैं।

टीजर को मिले इतने मिलियन व्यू

कन्नप्पा फिल्म के टीजर को तेलुगू सहित हिंदी और बाकी भाषाओं में भी रिलीज किया गया है। यूट्यूब पर फिल्म के टीजर को 10 दिन में 20 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं। 

'कन्नप्पा' की स्टार कास्ट

फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें, तो विष्णु मंचू फिल्म के लीड एक्टर होंगे। उनके अलावा मोहन बाबू, काजल अग्रवार, सरथ कुमार के भी होने की चर्चा है। फिल्म में प्रभास, अक्षय कुमार, काजल अग्रवाल और शिव राजकुमार कैमियो रोल में होंगे। पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होने वाली ये मूवी तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD: पहले दिन के लिए बिक गई फिल्म की 2 लाख से ज्यादा टिकटें, एडवांस बुकिंग में कर डाली इतनी कमाई