Move to Jagran APP

Ira-Nupur Reception: रेखा ने चूमा हेमा मालिनी का माथा, सायरा बानो पर भी लुटाया प्यार, यूजर्स के बीच छाई बॉन्डिंग

Ira-Nupur Reception आमिर खान की बेटी आइरा खान की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी की तमाम फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं। सितारों से सजी इस पार्टी में बी टाउन के तमाम सितारों ने शिरकत की। इन सबके बीच सबसे ज्यादा चर्चा में अपने जमाने की टॉप एक्ट्रेस रहीं रेखा हेमा मालिनी और सायरा बानो हैं। इनकी बॉन्डिंग सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sun, 14 Jan 2024 10:31 AM (IST)Updated: Sun, 14 Jan 2024 10:31 AM (IST)
आइरा खान-नूपुर शिखरे वेडिंग रिसेप्शन से हेमा मालिनी, रेखा और सायरा बानो

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding Reception: आमिर खान (Aamir Khan) और रीना दत्ता की बेटी आइरा की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी की कई फोटोज और वीडियो सामने आ चुकी हैं। इस पार्टी में सलमान खान (Salman Khan) से लेकर शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) तक कपल को आशीर्वाद देने पहुंचा था। इनके सबके बीच बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेसेस ने भी रिसेप्शन में पहुंचकर अपना जलवा बिखेरा। अपने किलर लुक में रेखा ने पार्टी में अलग ही समां बांध दिया। रेखा और हेमा मालिनी ने पार्टी में शिरकत की। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

loksabha election banner

आइरा की रिसेप्शन पार्टी में सदाबहार एक्ट्रेस का जलवा

आइरा-नूपुर के ग्रैंड रिसेप्शन में बहुत स्पेशल मोमेंट देखने को मिला। इस मोमेंट की हर ओर तारीफ हो रही है। रिसेप्शन पार्टी में रेखा और हेमा मालिनी हाथों में हाथ डाले एंट्री करती देखी गईं। उन्होंने साथ में पोज दिया। उनके साथ ही सायरा बानो भी पोज देती नजर आईं। तीनों एवरग्रीन एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सदाबहार और खूबसूरत एक्ट्रेस को साथ देखने के बाद पैपराजी की निगाहें उन पर अटकी रहीं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

रेखा ने किया हेमा मालिनी को किस

आइरा की रिसेप्शन पार्टी में रेखा अपनी सिग्नेचर गुलाबी कांजीवरम साड़ी, जूड़े में खूबसूरत चमेली के फूल और पारंपरिक आभूषणों को पहने पहुंचीं। वहीं, हेमा ने लैवेंडर-सैटिन फिनिश साड़ी पहनी थी, जिसमें वह भी बला की खूबसूरत लग रही थीं। पैपराजी की डिमांड पर दोनों ने साथ में पोज दिया। इस दौरान रेखा ने हेमा मालिनी का माथा चूमा। सोशल मीडिया पर गुजरे जमाने की इन दो टॉप एक्ट्रेस का यह मोमेंट सुर्खियों में है।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि हेमा मालिनी और रेखा ने साथ में 9 फिल्में की हैं, जिनमें 'पलकों की छांव', 'जान हथेली पर', 'सदियां' आदि जैसी फिल्में शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Ira-Nupur Reception: पार्टी में Jaya Bachchan ने स्वैग में मारी एंट्री, पैपराजी की ये हरकत देख भड़कीं एक्ट्रेस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.