Move to Jagran APP

बेटी Ira Khan की शादी में Aamir Khan ने 'आती क्या खंडाला' पर किया दिल खोलकर डांस, वीडियो हुआ वायरल

Aamir Khan Video हाल ही में आमिर खान की बेटी आइरा खान लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। आइरा और नुपुर की उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग हुई। आमिर ने बेटी की शादी में रंग जमाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। सोशल मीडिया पर आमिर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Fri, 12 Jan 2024 08:11 PM (IST)Updated: Fri, 12 Jan 2024 08:11 PM (IST)
आइरा खान की शादी में जमकर झूमे आमिर खान। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Aamir Khan Dance At Ira Khan Wedding: 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान अब पिता से ससुर बन गए हैं। उनकी बेटी आइरा खान (Ira Khan) ने अपने ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ शादी कर ली है। नुपुर और आइरा ने उदयपुर में शानदार तरीके से एक-दूसरे का हाथ थामा। आमिर ने भी अपनी बेटी की शादी में रौनक लाने में कोई कमी नहीं छोड़ी। 

loksabha election banner

आइरा खान, आमिर खान और उनकी पहली एक्स वाइफ रीना दत्ता (Reena Dutta) की बेटी हैं। आइरा काफी समय से आमिर के फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे को डेट कर रही थीं। 10 जनवरी 2024 को दोनों रजिस्टर्ड मैरिज के बाद उदयपुर में क्रिश्चियन वेडिंग की। शादी से पहले धूमधाम से सभी रस्मों को मनाया गया। 

बेटी की शादी में जमकर झूमे आमिर खान

बेटी आइरा की शादी से आमिर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। क्लिप में आमिर अपनी फिल्म 'गुलाम' के गाने 'आती क्या खंडाला' पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। फ्रेंड्स और फैमिली के साथ आमिर ने अपने गाने पर दिल खोलकर डांस किया। वीडियो में वह ट्रेडिशनल आउटफिट में हैंडसम लग रहे हैं। उनका डांस देख फैंस गदगद हो गए।

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

यह भी पढ़ें- Ira-Nupur Wedding: बेटी की शादी के बाद इमोशनल हुए Aamir Khan, आइरा को देख एक्टर की आंखों से छलक पड़े आंसू

बेटी की शादी पर कैसी है आमिर खान की फीलिंग

आमिर खान का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी बेटी आइरा खान की शादी को लेकर अपनी फीलिंग्स शेयर कर रहे हैं। आमिर ने बताया कि बेटी की शादी के बाद उन्हें कैसा महसूस हुआ। उन्होंने कहा कि उन्हें एक शहनाई की तरह महसूस हो रहा है। शहनाई में थोड़ी खुशी और गम वाले म्यूजिक होता है। कुछ ऐसा ही उनके साथ भी है। 

View this post on Instagram

A post shared by Spice (@spicesocial)

इस दिन होगी आइरा और नुपुर की रिसेप्शन पार्टी

आइरा खान और नुपुर शिखरे ने 3 जनवरी 2024 को कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद उदयपुर में दोनों की ग्रैंड वेडिंग हुई। 7 से 10 जनवरी तक वेडिंग फेस्टिविटीज के बाद अब कपल मुंबई लौट आया है। खबरें हैं कि 13 जनवरी को मुंबई में न्यूली वेड कपल के लिए एक शानदार रिसेप्शन पार्टी होस्ट होगी।

यह भी पढ़ें- रजिस्टर्ड मैरिज के बाद Ira Khan ने उदयपुर में Nupur Shikhare संग की व्हाइट वेडिंग, देखें वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.