Move to Jagran APP

Raveena Tandon: ब्लू शॉर्ट्स में रवीना टंडन ने मचाया तहलका, 48 की उम्र में यह तस्वीर देख फैंस हुए हैरान

Raveena Tandon 45 पार भी कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो अपनी फिटनेस और खूबसूरती से बॉलीवुड के आज की अदाकाराओं को कड़ी टक्कर देती हैं। इन्हीं में से एक हैं रवीना टंडन। एक्ट्रेस ने हाल ही में छोटे कपड़ों में अपनी तस्वीरें शेयर कीं हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Sun, 11 Dec 2022 10:09 PM (IST)Updated: Sun, 11 Dec 2022 10:09 PM (IST)
File Photo of Raveena Tandon. Photo Credit: Raveena Tandon Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। रवीना टंडन पिछले काफी समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं। लेकिन 90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। रवीना फैंस के लिए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने शॉर्ट्स और हूडी में अपनी 2-3 सेल्फी शेयर की है, जिसमें उनकी फिटनेस और खूबसूरती को देख फैंस हैरान हैं।

loksabha election banner

खुले बाल और शॉर्ट्स में नजर आईं रवीना

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रवीना ने ब्लैक टॉप और ब्लू शॉर्ट्स पहनी है। शेयर की गई सभी तस्वीरों में रवीना को देख ऐसा लग रहा है जैसे वह काफी नींद में हों। उनकी नींद पूरी नहीं हुई है, लेकिन जागना जरूरी है। स्लीपी मोड में भी रवीना कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। शीशे के सामने खड़े होकर रवीना नहीं खुले बालों में तस्वीरें क्लिक की हैं। इन्हीं तस्वीरों में रवीना के मुंबई वाले घर की भी झलक देखने को मिल रही है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रवीना ने लिखा, 'जब आप सुबह पांच बजे के शूट के बाद उठते हैं और याद आता है कि रविवार का दिन है और पूरे हफ्ते का कचड़ा साफ करना है।'

रवीना टंडन की फिटनेस देख फैंस हुए हैरान

इस तस्वीर पर रिएक्ट करते हुए अभिनेता शाहबाज अजीम ने लिखा, 'आपको देखकर ऐसा लगता है जैसे कि आप कॉलेज गर्ल हों और ज्यादा नींद की वजह से लेक्चर्स मिस हो गए।'

View this post on Instagram

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

इसी तस्वीर पर रवीना टंडन के फैन ने कमेंट किया कि क्या वह वाकई में 48 साल की हैं? वहीं एक अन्य फैन ने पूछा कि इस उम्र में भी वह खुद को मेंटेन कैसे कर पाती हैं?

यह भी पढ़ें: Drishyam 2: 'दृश्यम 2' की डबल सेंचुरी, 200 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली 2022 की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma Anniversary: पहली नजर में गिन्नी को कपिल से हो गया था प्यार, खाना खिलाते-खिलाते हो गई थी दोस्ती


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.