Move to Jagran APP

Patna Shukla Teaser: पटना शुक्ला का दमदार टीजर हुआ रिलीज, वकील के मजबूत किरदार में नजर आईं Raveena Tandon

Patna Shukla Teaser रविवार को रवीना टंडन ( Raveena Tandon) की फिल्म पटना शुक्ला (Patna Shukla ) का टीजर रिलीज हुआ है । डिजनी हॉटस्टार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर टीजर शेयर किया और ट्रेलर के तारीख का भी खुलासा किया । फिल्म में रवीना वकील के किरदार में नजर आ रही है। टीजर में रवीना एक के बाद एक दमदार डायलॉग बोलती है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Sun, 10 Mar 2024 10:19 PM (IST)Updated: Sun, 10 Mar 2024 10:19 PM (IST)
Patna Shukla Teaser: पटना शुक्ला का दमदार टीजर हुआ रिलीज, वकील के मजबूत किरदार में नजर आईं Raveena Tandon
रवीना टंडन पटना शुक्ला (Photo Credit X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन (Raveena Tandon) हाल ही में वेब सीरीज 'कर्मा कॉलिंग' में नजर आई थी, जिसमें एक्ट्रेस ने इंद्राणी कोठारी का किरदार निभाया था। दर्शकों को उनका इंद्राणी बेहद पसंद आया था।

loksabha election banner

वहीं अब एक्ट्रेस एक बार फिर दर्शकों के दिलों पर छाने वाली हैं। रविवार को  रवीना टंडन (Raveena Tandon) की फिल्म पटना शुक्ला (Patna Shukla) का टीजर रिलीज हुआ है।  

यह भी पढ़ें- Arbaaz Khan's Patna Shukla: अरबाज खान ने किया अपनी नई फिल्म का एलान, लीड रोल में रवीना टंडन

वकील बन जलवा दिखाएंगी रवीना

रविवार रात डिजनी हॉटस्टार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर 'पटना शुक्ला' (Patna Shukla) का टीजर शेयर किया है। इस टीजर वीडियो की शुरुआत रवीना टंडन के कोर्ट वाले सीन के साथ होती है, जिसमें एक्ट्रेस कहती है- दुनिया के अंधेरे में सूरज मैं अपना हूं, मैं पटना हूं। घर के कटघरे में खड़ा होना है। समाज की हथकड़ी का ताला तोड़ना है। इसके बाद पूरे टीजर में रवीना एक के बाद एक दमदार डायलॉग बोलती है।

कल रिलीज होगा ट्रेलर

इस वीडियो के साथ कैप्शन में बताया गया है कि फिल्म का ट्रेलर कल यानी 11 मार्च को रिलीज होने वाला है। इस टीजर में सतीश कौशिक की भी झलक देखने को मिली है। एक्टर की झलक के उनके फैंस एक बार फिर खुश हो गए हैं।

फिल्म की कहानी की बात करें तो ये एक आम महिला की कहानी है जो अपनी असामान्य लड़ाई बड़े ही धैर्य के साथ लड़ती है। इस सोशल ड्रामा फिल्म की कहानी इसी शहर के इर्द गिर्द घूमती है।

यह भी पढ़ें- रवीना टंडन के साथ सेल्फी लेने के लिए उमड़ी भीड़, धक्कामुक्की के बीच फंसी एक्ट्रेस, वीडियो देख लोगों ने कही ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.