Move to Jagran APP

Arbaaz Khan's Patna Shukla: अरबाज खान ने किया अपनी नई फिल्म का एलान, लीड रोल में रवीना टंडन

Arbaaz Khan Back As Producer अरबाज खान फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे निर्माता-निर्देशकों में शामिल हैं जिनकी डेब्यू फिल्म हिट रही। पटना शुक्ला अरबाज की पांचवीं फिल्म है जिसका निर्माण वो कर रहे हैं जबकि रवीना टंडन के साथ पहली।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 20 Sep 2022 06:20 PM (IST)Updated: Tue, 20 Sep 2022 06:20 PM (IST)
Raveena Tandon To Play Lead In Arbaaz Khan Produced Film Patna Shukla. Photo- Twitter/Arbaaz Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले अरबाज खान अब अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खबरों में हैं। मंगलवार को अरबाज ने लम्बे अर्से बाद अपनी नई फिल्म का एलान किया। इस फिल्म का निर्माण उनकी कम्पनी करेगी।

loksabha election banner

पटना शुक्ला टाइटल से बन रही इस फिल्म में रवीना टंडन मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म की सहयोगी स्टार कास्ट का एलान भी कर दिया गया है। अरबाज ने इसकी सूचना सोशल मीडिया के जरिए भी दी। उन्होंने कास्ट एंड क्रू के साथ फोटो शेयर करके लिखा-

अरबाज खान प्रोडक्शन की फिल्म पटना शुक्ला की शूटिंग इस नवम्बर में शुरू हो रही है। फिल्म में रवीना टंडन, सतीश कौशिक, मानव विज, चंदन रॉय सान्याल, जतिन गोस्वामी और अनुष्का कौशिक काम कर रहे हैं, जबकि निर्देशक विवेक बुडाकोटी कर रहे हैं। 

दबंग से बने निर्माता, दबंग 2 से निर्देशक

बतौर निर्माता अरबाज खान के करियर की बात करें तो पटना शुक्ला उनकी पांचवीं फिल्म है, जिसका निर्माण वो कर रहे हैं। अरबाज ने 2010 में आयी सलमान खान की बेहद सफल फिल्म दबंग से निर्माता के तौर पर पारी शुरू की थी। इस फिल्म में उन्होंने चुलबुल पांडेय के छोटे भाई मक्खी का भी रोल निभाया था। 2012 में आये इसके सीक्वल दबंग 2 का निर्माण करने के साथ अरबाज ने इसे निर्देशित भी किया था।

बतौर निर्देशक अरबाज का डेब्यू हिट रहा। 2015 में उन्होंने अपने बैनर तले डॉली की डोली बनायी, जिसमें सोनम कपूर के साथ राजकुमार राव और सोनम कपूर, पुलकित सम्राट और वरुण शर्मा लीड रोल्स में थे। 2019 में अरबाज एक दबंग 3 लेकर लौटे। दिलचस्प पहलू यह है कि बतौर निर्माता-निर्देशक उनकी पारी सफल रही है। पटना शुक्ला एक सोशल ड्रामा फिल्म है। हालांकि, इसकी ज्यादा जानकारी अभी साझा नहीं की गयी है।

तनाव वेब सीरीज में आएंगे नजर

अरबाज के एक्टिंग करियर को देखें तो वो सोनी-लिव की वेब सीरीज तनाव में दिखेंगे। यह सीरीज कश्मीर की पृष्ठभूमि पर बनायी गयी है और एक स्पेशल यूनिट की कहानी इसमें दिखायी गयी है। तनाव सोश्यो-पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज है। इसका निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट कर रहा है। सुधीर मिश्रा इसके निर्देशक हैं।

यह भी पढ़ें: National Cinema Day: मुफ्त में नहीं देख सके तो अब 75 रुपए में देखिए सनी देओल की फिल्म चुप, जानें- कैसे बुक करें टिकट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.