Move to Jagran APP

Rashmika Mandanna: नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक के विवाद के बीच रश्मिका ने शेयर की तस्वीर, इसे बताया 'माय लव'

Rashmika Mandanna नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक इन दिनों ओ सजना गाने के रीमिक्स को लेकर लगातार चर्चा में हैं। इस गाने को लेकर दोनों के बीच जंग छिड़ी हुई है और अब इस बीच गुडबाय एक्ट्रेस रश्मिका ने इस शख्स को माय लव कहा है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Wed, 28 Sep 2022 10:44 AM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 10:44 AM (IST)
Rashmika Mandanna: नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक के विवाद के बीच रश्मिका ने शेयर की तस्वीर, इसे बताया 'माय लव'
Rashmika Mandanna Shares Photos With Falguni Pathak amid of Neha Kakkar Controversy. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Neha Kakkar Falguni Pathak Controversy: फाल्गुनी पाठक और नेहा कक्कड़ इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। 'ओ सजना' गाने को लेकर दोनों के बीच विवाद छिड़ा हुआ है। सोना मोहपात्रा और ए आर रहमान जहां 'मैंने पायल है छनकाई' गाने के रीमिक्स के खिलाफ दिखे, तो वही कुछ रोहनप्रीत और धनश्री सहित कई लोगों ने नेहा कक्कड़ के गाने को अच्छा बताते हुए उनकी तारीफ की। फाल्गुनी पाठक लगातार नेहा कक्कड़ के रीमिक्स पर लोगों के रिएक्शन को अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट कर रही हैं। लेकिन इन दोनों की कंट्रोवर्सी के बीच अब 'पुष्पा-द राइज' एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम पर फाल्गुनी पाठक के साथ एक पोस्ट शेयर किया है।

loksabha election banner

रश्मिका मंदाना ने फाल्गुनी पाठक के साथ शेयर की तस्वीर

रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी पहली हिंदी फिल्म 'गुडबाय' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह महानायक अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती हुई नजर आएंगी। अपनी फिल्म को लोगों तक पहुंचाने में नेशनल क्रश रश्मिका कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं और हाल ही में वह नवरात्रि 2022 के खास मौके पर फाल्गुनी पाठक की 'गरबा नाइट' में पहुंची थीं। रश्मिका मंदाना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सिंगर फाल्गुनी पाठक संग तस्वीर शेयर की है।

फाल्गुनी पाठक को बताया 'माय लव'

इस फोटो को शेयर करते हुए रश्मिका मंदाना ने कैप्शन में लिखा, 'मुंबई मे ये शाम बहुत ही शानदार रही डांडिया क्वीन और माय लव फाल्गुनी पाठक जी के साथ, नवरात्रि की आप सबको बधाई'। रश्मिका मंदाना इस दौरान पर्पल रंग के सूट में बेहद ही खूबसूरत रूप में दिखाई दीं, तो वही फाल्गुनी पाठक इस दौरान ब्राउन रंग की शर्ट पर गोल्डन और मैरून रंग की जैकेट और ब्लैक जींस में नजर आई। रश्मिका मंदाना की इस तस्वीर को फाल्गुनी पाठक ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक के बीच बढ़ रहा है विवाद

नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक के बीच ये विवाद कम होता हुआ नजर नहीं आ रहा है। फाल्गुनी पाठक के उल्टी वाले कमेंट के बाद नेहा कक्कड़ ने भी अपनी इंस्टा पोस्ट के जरिए फाल्गुनी पाठक पर निशाना साधा था। हालांकि इस बीच दोनों का 'इंडियन आइडल' के मंच से एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था, लेकिन दोनों ने इस पर भी सफाई दी। रीमिक्स कल्चर पर अब कई सिंगर्स अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Indian Idol 13 Boycott: इंडियन आइडल के मेकर्स पर लगा फेक होने का आरोप, इस कंटेस्टेंट के साथ भेदभाव की उठी बात

यह भी पढ़ें: Neha Kakkar के सपोर्ट में आईं क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी, फाल्गुनी पाठक के गाने पर ये क्या बोल गईं धनश्री


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.