Move to Jagran APP

Badshah: गर्लफ्रेंड संग शादी करने वाले हैं बादशाह? रैपर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया खास पोस्ट

Badshah Wedding रैपर बादशाह (Badshah) का नाम पिछले काफी समय से पंजाबी एक्ट्रेस ईशा रिखी के साथ जुड़ रहा है। रविवार सुबह खबरें थी कि ये कपल अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Sun, 02 Apr 2023 12:44 PM (IST)Updated: Sun, 02 Apr 2023 04:29 PM (IST)
Badshah: गर्लफ्रेंड संग शादी करने वाले हैं बादशाह? रैपर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया खास पोस्ट
rapper badshah, isha rikhi, badshah songs, badshah girlfriend, badshah first wife, badshah family, badshah daughter, badshah and isha rikhi, badshah

नई दिल्ली, जेएनएन। Badshah Wedding: पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर-रैपर बादशाह (Badshah) एक बार फिर सुर्खियों में है। पिछले कुछ महीनों से बादशाह का नाम पंजाबी एक्ट्रेस ईशा रिखी के साथ जुड़ रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले एक साल से बादशाह और ईशा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। रविवार सुबह इस कपल को लेकर एक खबर सामने आई थी, जिसमे कहा गया था कि दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

loksabha election banner

जल्द शादी करेंगे बादशाह ?

पिछले काफी समय से रैपर अपनी एक्ट्रेस और अपनी गर्लफ्रेंड ईशा रिखी के साथ रिलेशनशिप में हैं। रविवार सुबह खबरें थी कि ये कपल अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है। हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, बादशाह और ईशा जल्द शादी करने वाले है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये कपल गुरुद्वारे में इसी महीने शादी की प्लानिंग कर रहा हैं। वहीं अब इन खबरों पर रैपर ने चुप्पी तोड़ी है।  

प्यार में बदली दोस्ती

बादशाह ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है और अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- मीडिया में आपकी बहुत इज्जत करता हूं, लेकिन समय आ गया है कि मैं आपको बताऊ की मैं शादी नहीं कर रहा हूं, अब ये बकवास खत्म होनी चाहिए। 

ईशा अपने रिश्ते के बारे में घरवालों को भी बता चुके हैं। कहा जा रहा है कि दोनों की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी, जिसके बाद दोनों में दोस्ती हुई और फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई। हालांकि इन खबरों पर बादशाह और ईशा की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

बेटी के पिता हैं बादशाह

बता दें, बादशाह ने साल 2015 में जैस्मीन संग शादी रचाई थी। दोनों की एक बेटी है जिसका जन्म 11 जनवरी 2017 में हुआ था। सिंगर ने खुद इसका खुलासा किया था। हालांकि साल 2019 में वाइफ संग अलग होने की खबरें भी सामने आई थी। खबरों की माने तो दोनों काफी सालों से अलग रह रहे हैं। जैस्मीन अपनी बेटी जेसी के साथ लंदन में शिफ्ट हो चुकी हैं। वहीं बादशाह मुंबई रह रहे हैं।

कौन है ईशा रिखी

ईशा रिखी पंजाबी एक्ट्रेस और मॉडल हैं। ईशा ने एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू पंजाबी फिल्म से किया था। उन्होंने अब तक ‘जट्ट बॉयज पुट जट्टन दे’, ‘हैप्पी गो लकी’ और ‘मेरे यार कमीने’ जैसी फिल्मों में काम किया है। पंजाबी सिनेमा में बेहतरीन अभिनय करियर के बाद साल 2018 में उन्होंने बॉलीवुड फिल्म नवाबजादे से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.