Move to Jagran APP

क्या आप पहचान पाए इस अभिनेता को जिसने अपनाया था Amrish puri का यह खूंखार लुक

Indiana jones and the temple of doom अमेरिकन एक्शन एडवेंचर फिल्म 1984 में रिलीज हुई थी जिसमें अमरीश पुरी का खूंखार लुक था। अमरीश पुरी ने फिल्म में मोला राम का किरदार निभाया था।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 06 Jul 2019 11:46 AM (IST)Updated: Sun, 07 Jul 2019 07:05 AM (IST)
क्या आप पहचान पाए इस अभिनेता को जिसने अपनाया था Amrish puri का यह खूंखार लुक
क्या आप पहचान पाए इस अभिनेता को जिसने अपनाया था Amrish puri का यह खूंखार लुक

नई दिल्ली, जेएनएन। तस्वीर देखकर आप मशहूर अभिनेता अमरीश पुरी (Amrish Puri) को पहचान गए होंगे। लेकिन एक और तस्वीर में अगर आप अमरीश पुरी जैसे ही लुक को अपनाये अभिनेता को नहीं पहचान सके हैं तो हम आपको बता देंते हैं कि यह कोई और नहीं रणवीर सिंह हैं। जी हां, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ एनर्जी के लिए भी जाने जाते हैं और वे हर बार कुछ नया जरूर करते हैं। 

loksabha election banner

दरअसल, यह तस्वीर खुद रणवीर ने कुछ समय पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर की थी। इस तस्वीर में एक तरफ प्रसिद्ध दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी को तो दूसरी तरफ रणवीर सिंह को देखा जा सकता है। खास बात यह है कि रणवीर ने अमरीश पुरी का फिल्म 'इंडियाना जोन्स एंड द टेंपल ऑफ डूम' (Indiana jones and the temple of doom) वाला लुक अपनाया था।

यह अमेरिकन एक्शन एडवेंचर फिल्म 1984 में रिलीज हुई थी जिसमें अमरीश पुरी का खूंखार लुक था। अमरीश पुरी ने फिल्म में मोला राम का किरदार निभाया था।  

 

View this post on Instagram

Me as Amrish Puri in Indiana Jones Temple of Doom !

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर ने अमरीश पुरी की तस्वीर के साथ अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि मैं इंडियाना जोन्स टेंपल ऑफ डूम का अमरीश पुरी। रणवीर द्वारा शेयर की गई तस्वीर को अगर ध्यान से देखेंगे तो इसमें तारीख भी लिखी हुई है। रणवीर की तस्वीर पर तारीख लिखी है 2007 2 4। मतलब 2007 में रणवीर ने यह लुक अपनाया था। 

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Ranveer Singh: रणवीर के परिवार से मिलिए, मम्मी-पापा, बहन और पत्नी Deepika Padukone संग देखें खास तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.