मुंबई। पिछले साल रानी मुखर्जी ने फ़िल्म ‘हिचकी’ से बड़े पर्दे पर चार साल के बाद कमबैक किया था। हाल ही में वो मी टू पर दिए गए अपने बयान को लेकर चर्चा में रहीं। बहरहाल, रानी मुखर्जी की आज बहुत दिनों बाद अपने पुराने रंग में दिखीं जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं।

जैसा कि आप जानते हैं हिचकी से पहले रानी मुखर्जी साल 2014 में 'मर्दानी' फ़िल्म में दिखी थीं। उसके बाद शादी और बिटिया आदिरा के जन्म के बाद एक ब्रेक पर चली गईं थीं। लेकिन, अब रानी फुलफॉर्म में दिख रही हैं। बुधवार देर रात पहले अपने पूरे परिवार के साथ एक डिनर पार्टी करने के बाद गुरुवार सुबह जब रानी मुखर्जी मुंबई एयरपोर्ट पर कुछ इस अंदाज़ में दिखीं तो फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें लेने से खुद को नहीं रोक सके! इन लेटेस्ट तस्वीरों में रानी का एक अलग और प्यारा सा अंदाज़ देखने को मिल रहा है। बहुत दिनों के बाद रानी अपने पुराने रंग में नज़र आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी, रेखा से लेकर सचिन और शाह रुख़ ख़ान तक के साथ देखें बर्थडे बॉय रितिक रोशन की 10 अनदेखी तस्वीरें

हिचकी से पहले रानी मुखर्जी की पिछली फ़िल्म 'मर्दानी' थी जो काफी पसंद की गई थी। इस तस्वीर में रानी बिल्कुल मर्दानी की तरह कॉन्फिडेंट नज़र आ रही हैं!

जैसा कि आप जानते हैं अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने साल 2014 में यशराज फ़िल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा से शादी की थी। इस जोड़ी की एक दो साल की बेटी आदिरा भी है। रानी ने बेटी को ज्यादा से ज्यादा समय देने के लिए फ़िल्मों से दूरी बनाकर रखी और अब इन तस्वीरों में देखें तो अब वो पहले की तरह ही काफी चार्मिंग लग रही हैं!

तस्वीरों में देखें तो शू से लेकर पिंक लिपस्टिक में इस तरह से खुले बालों में स्माइल करती रानी जैसे नये साल पर नयी चुनौती के लिए तैयार है। आने वाले समय में वो अपने फैंस को कोई नयी फ़िल्म का तोहफा ज़रूर देना चाहेंगी! 

यह भी पढ़ें: आशिकी सिखाने वाली अभिनेत्री अनु अग्रवाल को आज भूल गए सब, 50 की उम्र में दिखती हैं ऐसी

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में रानी मुखर्जी ने कहा था कि मी टू के लिए महिलाओं को अपने अंदर से ही सशक्त होने की जरुरत है और सेल्फ डिफेंस जरूरी हैं। साथ ही उन्हें मार्शल आर्ट सीखना चाहिए। रानी के इस बयान को दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट ने गलत बताया और कहा कि हर लड़की शारीरिक रूप से मजबूत नहीं होती। यौन शोषण की घटनायें तो घर के अंदर भी होती हैं। उन्हें सुरक्षा समाज से मिलनी चाहिए। पहले समाज को सुधारने की जरुरत है। बहरहाल,

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप