Move to Jagran APP

रणदीप हुड्डा ने दिखाई अपने संस्कारी Dog की झलक, हाथ जोड़े भगवान के आगे खड़े आए नजर

जैसे कि प्रियंका चोपड़ा वरुण धवन आदि ये सभी सलेब्स अपने पेट डॉग को बच्चे की तरह ही रखते हैं। इन्हीं में से एक हैं अभिनेता रणदीप हुड्डा। रणदीप हुड्डा भी अपने डॉगी से बेहद प्यार करते हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने डॉगी का संस्कारी रूप दिखाया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Mon, 28 Jun 2021 10:37 PM (IST)Updated: Tue, 29 Jun 2021 07:18 AM (IST)
रणदीप हुड्डा ने दिखाई अपने संस्कारी Dog की झलक, हाथ जोड़े भगवान के आगे खड़े आए नजर
रणदीप हुड्डा अपने डॉग के साथ, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सेलेब्स का Pet Love तो सभी जानते हैं। कई सेलेब्स अपने पेट्स को बच्चों की तरह रखते हैं। जैसे कि प्रियंका चोपड़ा, वरुण धवन आदि, ये सभी सलेब्स अपने पेट डॉग को बच्चे की तरह ही रखते हैं। इन्हीं में से एक हैं अभिनेता रणदीप हुड्डा। रणदीप हुड्डा भी अपने डॉगी से बेहद प्यार करते हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने डॉगी का संस्कारी रूप दिखाया है।

loksabha election banner

रणदीप हुड्डा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है अपने डॉगी के साथ। जिसमें उन्होंने बताया है कि उनका डॉगी कितना संस्कारी है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

रणदीप ने ये तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में रणदीप हुड्डा भगवान की मूर्ति के सामने हाथ जोड़कर खड़े हैं। उनके साथ उनका डॉगी भी वहां पर दो पैरों पर खड़ा है। तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में रणदीप ने लिखा, 'संस्कारी डॉग अलर्ट'। रणदीप की इस तस्वीर को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर उनके संस्कारी डॉग की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि रणदीप हुड्डा बॉलीवुड अभिनेता हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है। उनकी फिल्में दर्शकों को काफी पसंद भी आती हैं। अभिनेता की गिनती बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकारों में की जाती है। रणदीप हर किरदार में जान डाल देते हैं। रणदीप हुड्डा सोशल मीडिया पर अपने फैंस से अक्सर बातें भी करते है। रणदीप हुड्डा का अफेयर कभी फिल्म एक्ट्रेस सुष्मिता सेन से भी था। हालांकि, बाद में उनका ब्रेकअप हो गया था। रणदीप हुड्डा को कई मौकों पर सुष्मिता सेन के साथ देखा गया था।

चार साल बाद टेलीविजन पर कमबैक कर रहीं अदिति राठौर, 'आपकी नजरों ने समझा' में इस अभिनेत्री को किया रिप्लेस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.