Move to Jagran APP

Sourav Ganguly की बायोपिक में नजर आएंगे रणबीर कपूर? पर्दे पर जड़ेंगे चौके-छक्के

Ranbir Kapoor Sourav Ganguly इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की बायोपिक को लेकर खबर सामने आ रही है। ऐसे में सौरव गांगुली की बायोपिक के लिए फेमस एक्टर रणबीर कपूर का नाम सामने आ रहा है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Thu, 23 Feb 2023 10:09 AM (IST)Updated: Thu, 23 Feb 2023 10:09 AM (IST)
Ranbir Kapoor, Sourav Ganguly, Sourav Ganguly Biopic, Ranbir Kapoor And Sourav Ganguly, biopic on Sourav Ganguly,

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ranbir Kapoor Sourav Ganguly: फिल्म इंडस्ट्री में पिछले कुछ सालों से बायोपिक का चलन काफी बढ़ता नजर आ रहा है। ये कहना गलत नहीं होगा कि समय-समय पर पर्दे पर कोई न कोई बायोपिक फिल्म रिलीज होती है।

loksabha election banner

दर्शकों को बायोपिक सिनेमा में काफी दिलचस्पी होती जा रही है। ऐसे में अगर बात खिलाड़ियों की बायोपिक की हो तो इसपर भी अब तक कई बन चुकी है। इनमें महेंद्र सिंह धोनी से लेकर कपिल देव तक का नाम शामिल है। ऐसे में अब एक नाम और जुड़ता नजर आ रहा है।

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली पर बनेगी बायोपिक

ये नाम इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का है। खबरों के मुताबिक उन्होंने फाइनल स्क्रिप्ट के लिए हां कर दी है और जल्द ही कोलकाता में शूटिंग शुरू होगी। ऐसे में अब हर किसी के मन में एक ही सवाल है कि ऑनस्क्रीन सौरव कौन होगा? तो चलिए इस बात से बी पर्दा हटा ही देते हैं। सौरव गांगुली की बायोपिक के लिए रणबीर कपूर का नाम सामने आ रहा है। इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि फिल्म में एमएस धोनी का किरदार भी नजर आएगा।

रणबीर कपूर निभाएंगे सौरव गांगुली का किरदार !

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर की बायोपिक के लिए पुष्टि की गई है और वो सौरव गांगुली की ऑनस्क्रीन भूमिका निभाएंगे। पहले कथित तौर पर कुछ डेट्स इश्यूज थे, लेकिन अब माना जा रहा है कि रणबीर ने हामी भर दी है। आपको बता दें इससे पहले ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम सामने आए थे। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। खबरों के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत कोलकाता से होगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म की लागत 200-250 करोड़ रुपये होगी।

रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, इस साल पर्दे पर एक से बढ़कर एक फिल्मों में नजर आएंगे। 8 मार्च को उनकी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' रिलीज होगी। तो वहीं अगस्त में 'एनिमल' में नजर आएंगे। इस फिल्म में रणबीर पहली बार साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ काम करते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- बर्लिन अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में छाई सोनाक्षी सिन्हा की Dahaad, ओटीटी डेब्यू करने को तैयार एक्ट्रेस

यह भी पढ़ें- Bollywood Sequel Films: हेरा-फेरी 3 से लेकर 'ओह माय गॉड' तक, फैंस को है इन फिल्मों के सीक्वल का इंतजार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.