Move to Jagran APP

संजय दत्त की 308 Girl friends तो रणबीर की कितनी, जानिये इस ख़बर में

फिल्म संजू 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 30 May 2018 07:25 PM (IST)Updated: Thu, 31 May 2018 12:08 PM (IST)
संजय दत्त की 308 Girl friends तो रणबीर की कितनी, जानिये इस ख़बर में

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक फिल्म में काम कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। रणबीर इसे लेकर काफी उत्साहित भी हैं। वजह यह है कि यह उनके करियर की एक बड़ी फिल्म मानी जा रही है और वह लंबे समय से इसकी मेकिंग में जुड़े हुए थे। उन्होंने एक ही फिल्म में हर एक किरदार को निभाने में मेहनत की है और अलग-अलग गेटअप में नजर आये हैं। हर लुक में वह अलग ही तेवर में नजर आये हैं।

loksabha election banner

ऐसे में रणबीर कपूर से जब पूछा गया कि इस फिल्म में तो संजय दत्त की 308 गर्ल फ्रेंड की चर्चा है। रियल लाइफ में रणबीर इससे कितना रिलेट कर पाए हैं। तो इस पर रणबीर कपूर ने कहा कि इस मामले में तो वह रियल लाइफ में बहुत ही पीछे हैं, क्योंकि उनकी तो दस से भी कम गर्लफ्रेंड हैं। रणबीर ने फिल्म में संजत दत्त की जिंदगी के कई हिस्से उतारे हैं। ऐसे में उनके करीब कौन सा रहा। इस सवाल के जवाब में रणबीर कहते हैं कि वह दिल से रोमांटिक आदमी हैं और उन्हें रोमांटिक फिल्में करनी पसंद आती है। तो उन्हें इस फिल्म में भी रोमांस वाला हिस्सा निभाने में सबसे अधिक मजा आया है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड को अब मिलेगा ये हसीन चेहरा, पहली ही फिल्म सीरियल किसर के साथ

ऐसे में रणबीर कपूर से पूछा गया कि उन्हें संजय दत्त के जितने भी लुक्स उन्होंने निभाए उसमें सबसे कठिन उन्हें कौन सा लुक लगा। इस पर रणबीर ने कहा कि उन्हें यूं तो संजय दत्त का वह लुक सबसे अधिक पसंद आया था, जब वह जेल से बाहर आये थे। इसके अलावा उन्हें संजय दत्त के युवा वाला और बचपन का किरदार निभाना कठिन रहा था। इस बारे में फिल्म के निर्देशक राज कुमार हिरानी ने बताया कि रणबीर कपूर को हर लुक में आने के लिए मेकअप के लिए चार घंटे लगते थे। मॉर्निंग शिफ्ट में रणबीर सुबह तीन बजे ही सेट पर पहुंच जाया करते थे। रणबीर से जब यह पूछा गया कि क्या उन्हें संजय दत्त के किरदार को करते वक़्त कभी ऐसा लगा कि वह ये नहीं कर पायेंगे वो नहीं कर पाएंगे। तो रणबीर ने इस सवाल के जवाब में कहा कि नहीं वह एक्टर हैं और एक एक्टर की दुयुटी होती है कि वह जब फिल्म साइन कर चुका है तो फिर ये नहीं कर सकता वो नहीं कर सकता। ये बातें नहीं कहनी चाहिए। 

यह भी पढ़ें: Sanju का शानदार Trailer आया, रणबीर कपूर को देखकर आप ज़रूर कहेंगे...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.