Move to Jagran APP

रोमांटिक-कॉमेडी फिल्मों को लेकर रणबीर कपूर ने लिया बड़ा फैसला, लव रंजन का प्रोजेक्ट होगी आखिरी मूवी

रणबीर कपूर अदायगी और लुक्स के मामले में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में कई रोमांटिक-कॉमेडी फिल्में की हैं। लेकिन इन्हीं फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले रणबीर कपूर अब एक बड़ा फैसला लेने का विचार किया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Sat, 10 Dec 2022 09:52 PM (IST)Updated: Sat, 10 Dec 2022 09:52 PM (IST)
रोमांटिक-कॉमेडी फिल्मों को लेकर रणबीर कपूर ने लिया बड़ा फैसला, लव रंजन का प्रोजेक्ट होगी आखिरी मूवी
File Photo of Ranbir Kapoor from Red Sea Film Festival

नई दिल्ली, जेएनएन। रणबीर कपूर हिंदी सिनेमा के पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है। दर्शक उनकी एक्टिंग को पसंद करते हैं। रणबीर ने अब तक अपने करियर में कई रोमांटिक-कॉमेडी फिल्मों में काम किया है। इन्हीं फिल्मों की बदौलत यह अभिनेता फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना पाने में कामयाब रहा है। दर्शकों के बीच उनकी अच्छी रॉमकॉम हीरो की इमेज है, लेकिन अब उन्होंने कहा है कि शायद वह इस जॉनर की फिल्में ना करें।

loksabha election banner

श्रद्धा कपूर के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे रणबीर

पिछले काफी समय से रणबीर कपूर बॉलीवुड डायरेक्टर लव रंजन की अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियों में है। वह निर्देशक लव रंजन की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में काम कर रहे हैं और पहली बार श्रद्धा कपूर के साथ स्क्रीन पर शेयर करेंगे। हालांकि अभी तक फिल्म का टाइटल सामने नहीं आया है। लेकिन रणबीर ने अपने फैंस को एक दुख भरी सूचना दी है।

रणधीर कपूर की होगी आखिरी रॉमकॉम फिल्म!

इन दिनों सऊदी अरब के जेद्दा में रेडी फिल्म फेस्टिवल का आयोजन है, जिसमें कई बॉलीवुड सितारे पहुंचे। कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर भी इस महोत्सव का हिस्सा बने। इस दौरान अभिनेता ने वहां पर अपने कैरियर पर बात की थी। उन्होंने लव रंजन के निर्देशन में आने वाली उनकी अपकमिंग रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म के बारे में कहा कि यह शायद उनकी आखिरी रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म होने जा रही है। रणबीर ने इसके पीछे की वजह को अपनी बढ़ती उम्र बताया।

अभिनेता ने कहा कि उनकी उम्र 40 साल है, उन्हें ऐसा महसूस हो रहा है कि जैसे वह बढ़ती उम्र की तरफ बढ़ रहे हैं। हालांकि उनके फैंस इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते। रणबीर कपूर के 'गेटिंग ओल्डर' कमेंट कुछ सुनते ही कई फैंस ने कहा कि वह पहले से ज्यादा जवान होते जा रहे हैं।

'एनिमल' में दिखेंगे रणबीर

लव रंजन की फिल्म के अलावा रणबीर कपूर फिल्म 'एनीमल' में नजर आने वाले हैं। इस मूवी में रणबीर ग्रे शेड कैरेक्टर निभाएंगे यानी कि उनका किरदार निगेटिव होगा। इस फिल्म को फिल्म 'कबीर सिंह' के निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी डायरेक्ट करेंगे। 

इन रोमांटिक-कॉमेडी फिल्मों में रणबीर ने किया है काम

बता दें कि रणबीर कपूर, लव रंजन कि जिस फिल्म में काम कर रहे हैं वह अगले साल 8 मार्च को रिलीज होगी। अनटाइटल्ड फिल्म के पहले रणबीर ने 'जग्गा जासूस', 'अजब प्रेम की गजब कहानी', 'ये जवानी है दीवानी' जैसी रोमांटिक-कॉमेडी फिल्में की हैं।

यह भी पढ़ें: Tridev की अभिनेत्री सोनम का बड़ा खुलासा, सलमान खान के लुक्स से थीं आकर्षित, बिग बी के लिए कही ये बात

यह भी पढ़ें: Milind Soman: बर्तन धोने वाले लिक्विड का विज्ञापन कर ट्रोल हुए मिलिंद सोमन, यूजर्स ने सुनाई खरी खोटी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.