Move to Jagran APP

Ranbir Kapoor: 'करण जौहर की वजह से मेरी इमेज खराब है', डायरेक्टर पर रणबीर कपूर ने लगाया इल्जाम

Ranbir Kapoor रणबीर कपूर अक्सर किसी न किसी बयान को लेकर चर्चा में आ ही जाते हैं। हाल ही में तू झूठी मैं मक्कार एक्टर ने करण जौहर पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए उन्हें अकेला और जैलेस बताया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 21 Mar 2023 03:34 PM (IST)Updated: Tue, 21 Mar 2023 03:34 PM (IST)
Ranbir Kapoor: 'करण जौहर की वजह से मेरी इमेज खराब है', डायरेक्टर पर रणबीर कपूर ने लगाया इल्जाम
Ranbir Kapoor Revealed He Has a Bad Reputation Because of Karan Johar Says in Kareena Kapoor Show/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ranbir Kapoor- Karan Johar: बॉलीवुड के सांवरिया रणबीर कपूर इन दिनों सफलता का स्वाद चख रहे हैं। उनकी फिल्म 'तू झूठी, मैं मक्कार' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस और दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

loksabha election banner

रणबीर कपूर बॉलीवुड के उन एक्टर्स में शुमार हैं, जो अपनी निजी जिंदगी को लेकर मीडिया में कम ही बातचीत करते हैं, लेकिन हाल ही में रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान करण जौहर पर खुद की इमेज खराब करने का इल्जाम लगाया।

करण जौहर की इस हरकत पर बोले रणबीर कपूर

रणबीर कपूर ने हाल ही में अपनी फिल्म 'तू झूठी, मैं मक्कार' के प्रमोशन के लिए करीना कपूर खान के शो 'वॉट विमेन वॉन्‍ट' में पहुंचे थे। जहां उन्होंने बेटी राहा और अपनी जिंदगी से जुड़े कई ऐसे किस्से शेयर किये, जिसे सुनकर खुद करीना कपूर भी हैरान रह गईं।

इस दौरान करीना ने रणबीर से प्रश्न करते हुए कहा, 'बहुत से लोग हैं, जो कपूर खानदान के बारे में जानना चाहते हैं। उन्होंने रणबीर से पूछा कि उनके परिवार में सबसे ज्यादा कौन गॉसिप करता है।

इसका जवाब देते हुए रणबीर ने कहा, 'मुझे लगता है कि मेरी और तुम्हारी गॉसिप करने के मामले में बुरी छवि बन गई है और ये सब करण जौहर की वजह से हुआ है'।

वह बहुत अकेला और ईर्ष्यालु है-रणबीर कपूर

रणबीर कपूर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'मुझे लगता है वह (करण जौहर) बहुत ही अकेला और ईर्ष्यालू है, क्योंकि इसके लिए हर कोई उसे ही ब्लेम करता है। उसे कोई कंपनी चाहिए, इसलिए उसने हमारा नाम लेना शुरू कर दिया।

बात ये है कि हम दोनों फिल्मों और इंडस्ट्री को लेकर बहुत ज्यादा रुचि रखते हैं, इसलिए हम उसके बारे में बात करते हैं। आपको बता दें कि करण जौहर कई मौकों पर ये बात कह चुके हैं कि इंडस्ट्री में रणबीर-कटरीना सबसे ज्यादा गॉसिप करते हैं, यहां तक कि उनका एक ग्रुप भी है।

इन फिल्मों में नजर आएंगे रणबीर कपूर

रणबीर कपूर के करियर की बात करें तो वह श्रद्धा कपूर के साथ 'तू झूठी, मैं मक्कार' के बाद अब जल्द ही नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म 'एनिमल' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनका किरदार अन्य फिल्मों से अलग होने वाला है। रणबीर ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह इस फिल्म के बाद थोड़ा फिल्मों से ब्रेक लेंगे और परिवार के साथ समय बिताएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.