Move to Jagran APP

Ranbir Kapoor: स्कूल टाइम में बुली का शिकार हो चुके हैं रणबीर कपूर, पहली बार छलका एक्टर का दर्द

Ranbir Kapoor रणबीर कपूर बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से हैं जो अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में रणबीर कपूर ने बताया कि जब वह स्कूल में पढ़ते थे तो सीनियर्स उन्हें किस बात के लिए बुली करते थे।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 20 Mar 2023 09:54 AM (IST)Updated: Mon, 20 Mar 2023 09:54 AM (IST)
Ranbir Kapoor: स्कूल टाइम में बुली का शिकार हो चुके हैं रणबीर कपूर, पहली बार छलका एक्टर का दर्द
Ranbir Kapoor Revealed He Was Bullied in School Time Due to Celebrity Son in Kareena Kapoor Khan/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर इन दिनों 'तू झूठी, मैं मक्कार' को लेकर चर्चा में हैं। उनकी और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस कर रही है। इस फिल्म ने घरेलू और दुनियाभर में 100 करोड़ की कमाई कर ली है और अब रफ्तार से आगे बढ़ रही है।

loksabha election banner

बॉलीवुड के सांवरिया रणबीर कपूर वैसे तो अपने करियर के साथ-साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे हैं, लेकिन शायद ही कभी किसी ने ये सोचा होगा कि रणबीर कपूर को भी उनके बचपन में काफी बुली किया गया है। हमेशा चिल्ड आउट रहने वाले रणबीर कपूर ने पहली बार बताया कि स्कूल समय में उन्हें कितना ज्यादा बुली किया जाता था।

इस वजह से रणबीर कपूर को किया जाता था बुली

रणबीर कपूर हाल ही में बहन करीना कपूर के शो में 'वॉट विमेन वॉन्‍ट' के नए सीजन में खास मेहमान बनकर पहुंचे थे। इस खास एपिसोड में दोनों ने काफी मस्ती की। रणबीर कपूर ने बेटी राहा की परवरिश पर भी बात की और खुद को एक पिता के रूप में स्कोर दिया।

हालांकि, इस बीच ही रणबीर कपूर, बहन करीना से ये पूछते हुए नजर आए कि उन्हें स्कूल में कभी बुली किया गया है? जिसका जवाब करीना ने ना में दिया। रणबीर ने आगे कहा, 'मुझे बहुत बुली किया जाता था और धमकाया जाता था।

View this post on Instagram

A post shared by Mirchi Plus (@mirchiplus)

जब आप एक एक्टर के बेटे होते हो, तो आपके सीनियर्स कभी-कभी आपको धमकाते हैं, क्योंकि आप उनके लिए एक सॉफ्ट टारगेट होते हो, लेकिन यही चीजें कही न कहीं आपको सख्त बनाते हैं, दुनिया को फेस करने के लिए तैयार करते हैं'।

मैं एक एक्टर का बेटा होना ब्लेसिंग मानता हूं

रणबीर कपूर ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि ये एक तरफ से देखा जाए, तो एक आशीर्वाद है। मैं इस सच से कभी नहीं परेशान हुआ कि मुझे स्कूल में धमकाया और बुली किया जाता था, लेकिन मैंने एक एक्टर का बेटा होने के नाते ये सहा है'।

रणबीर कपूर ने बेटी राहा को पैपराजी कैमरा से दूर रखने के बारे में भी कहा। एक्टर बोले, 'जब वह चार-पांच साल की होगी, तो साधारण से बात है, स्कूल जाएगी। लोगों को हमारी जिंदगी में जानने के बारे में बेहद ही दिलचस्पी है, इसलिए वह बच्चों को भी क्लिक करते हैं। मैंने और आलिया ने कुछ ऐसा सोचा नहीं है कि हम उसे पैपराजी से दूर रखेंगे या कुछ, बस समय के साथ छोड़ देंगे और एक नॉर्मल बच्चे की तरह रहने देंगे'।

एनिमल के बाद ब्रेक लेंगे रणबीर कपूर

'तू झूठी, मैं मक्कार' के बाद अब रणबीर कपूर जल्द ही रश्मिका मंदाना के साथ संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' में नजर आएंगे। फिल्म में रणबीर कपूर का बिल्कुल ही एक अलग रूप दर्शकों को देखने को मिलेगा।

रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर ने फिलहाल 'एनिमल' के बाद कोई भी फिल्म साइन नहीं की है। वह कुछ समय तक ब्रेक लेकर बेटी राहा और पत्नी आलिया भट्ट के साथ समय बिताएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.