Move to Jagran APP

'Wake Up Sid' के सीक्वल की चर्चा के बीच रणबीर कपूर-कोंकणा सेन के इस वीडियो ने मचाई धूम, साथ नजर आई फिल्म की कास्ट

रणबीर कपूर बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर माने जाते हैं। उनकी परफॉर्मेंस अक्सर पसंद की जाती है। एनिमल मूवी के बॉक्स ऑफिस सक्सेस के बाद एक्टर वेक अप सिड के सीक्वल को लेकर लाइमलाइट में हैं। कुछ दिन पहले रणबीर का कोंकणा के साथ वीडियो सामने आया था जिसके बाद अब नया वीडियो सामने आया है। फैंस दोनों को साथ देख एक्साइटेड हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sat, 06 Jan 2024 01:24 PM (IST)Updated: Sat, 06 Jan 2024 01:24 PM (IST)
रणबीर कपूर और कोंकणा सेन शर्मा. फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर को साल 2023 का हीरो कहना गलत नहीं होगा। 'तू झूठी मैं मक्कार' के बाद 'एनिमल' से उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया। इन दो हिट के बाद उनके 2009 की हिट मूवी 'वेक अप सिड' के सीक्वल में काम करने की चर्चा तेज है। कोंकणा सेन शर्मा के साथ एक बार फिर रणबीर कपूर का मैजिक स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस बेताब हैं। इस बीच फिल्म की कास्ट का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

loksabha election banner

फिर साथ आए रणबीर-कोंकणा

'वेक अप सिड' डायरेक्टर अयान मुखर्जी की डायरेक्टोरिल डेब्यू मूवी थी। रणबीर कपूर और कोंकणा सेन के साथ उनकी ये पहली फिल्म आज भी पसंद की जाती है। फिल्म इन दिनों सीक्वल को लेकर चर्चा में है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से इस पर कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया गया है। इस बीच पुरानी कास्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे देखने के बाद फैंस ने दावा किया है कि 'वेक अप सिड' का सीक्वल बनकर रहेगा। 

रणबीर-कोंकणा ने की इसकी शूटिंग

फिल्म का सीक्वल बनेगा या नहीं, इसका खुलासा कुछ दिनों में हो ही जाएगा। मगर आपको बता दें कि रणबीर और कोंकणा एक मोबाइल का विज्ञापन किया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो एडवर्टाइजमेंट से है। रणबीर-कोंकणा के अलावा शिखा तलसानिया और नमित दास भी विज्ञापन में नजर आ रहे हैं। ये दोनों भी फिल्म का हिस्सा थे। 

View this post on Instagram

A post shared by OPPO India (@oppoindia)

फैंस ने कही ये बात

'वेक अप सिड' की कास्ट का वीडियो देख फैंस में एक्साइटमेंट बरकरार है। एक ने लिखा, ''कमबैक जो मायने रखता है।'' एक ने कमेंट किया, ''इन एक्टर्स की केमेस्ट्री कितनी अच्छी है। इन्हें साथ में कोई फिल्म करनी चाहिए।''

यह भी पढ़ें: क्रिसमस सेलिब्रेशन के दौरान Ranbir Kapoor के मुंह से निकली ऐसी बात, सुनकर छूटी यूजर्स की हंसी, वीडियो वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.