Move to Jagran APP

Animal Day 36 Collection: बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है 'एनिमल' का जोश, जारी है लाखों में कमाई का सिलसिला

साल 2023 रणबीर कपूर के लिए फिल्म रिलीज के लिहाज से काफी अच्छा साबित हुआ। तू झूठी मैं मक्कार के बाद एनिमल मूवी से उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया।‌ 1‌ दिसंबर को रिलीज हुई है फिल्म आज भी पसंद की जा रही है। एनिमल मूवी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ बिजनेस कर रही है। एक महीने बाद भी फिल्म का कलेक्शन देखने लायक है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sat, 06 Jan 2024 07:53 AM (IST)Updated: Sat, 06 Jan 2024 07:53 AM (IST)
रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना फिल्म एनिमल. फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Box Office Collection Day 36: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'एनिमल' को रिलीज हुए एक महीने से उपर का समय बीत चुका है।‌ संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का अब तक का रिकॉर्ड काबिले तारीफ रहा है। डेढ़ महीने बाद भी यह मूवी टिकट विंडो पर मजबूती से टिकी हुई है।

loksabha election banner

'सैम बहादुर' के आगे मजबूती से टिकी रही फिल्म

विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' से क्लैश होने के बावजूद एनिमल मूवी लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही। फिल्म ने जबर्दस्त कमाई के साथ ही कई रिकॉर्ड भी कायम किए हैं।

कम कमाई में भी जारी है 'एनिमल' का जादू

रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी के लव एंगल से सजी यह एक्शन-ड्रामा फिल्म काफी पसंद की जा रही है। शुक्रवार को फिल्म की रिलीज का 36वां दिन था। सैकनिल्क की रिपोर्ट में बताया गया है कि एनिमल फिल्म ने 40 लाख तक की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 548.44 करोड़ हो गई है। फिल्म का सबसे ज्यादा कलेक्शिन हिंदी भाषा से हो रहा है।

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

'एनिमल' फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है। वहीं, अब यह मूवी बॉक्स ऑफिस से हट कर ओटीटी पर भी रिलीज होने के लिए तैयार है। 'एनिमल' के राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीदे हैं। फिल्म जल्द‌ ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। हालांकि, यह किस डेट को रिलीज होगी इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

बता दें कि मूवी में रणबीर कपूर के तृप्ति डिमरी के साथ इंटीनेट सीन और बॉबी देओल के साथ फाइट सीन सबसे ज्यादा पसंद किया गए।

'एनिमल' मूवी का अब तक का कलेक्शन 

पहला हफ्ता- 337.58 करोड़

दूसरा हफ्ता- 139.26 करोड़

तीसरा हफ्ता- 54.45 करोड़

चौथा हफ्ता- 9.57 करोड़

पांचवां हफ्ता- 7.18 करोड़

यह भी पढ़ें: क्रिसमस सेलिब्रेशन के दौरान Ranbir Kapoor के मुंह से निकली ऐसी बात, सुनकर छूटी यूजर्स की हंसी, वीडियो वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.