Move to Jagran APP

आईपीएल समापन समारोह में कटरीना कैफ, रणबीर कपूर समेत ये सभी मिलकर करेंगे धमाल

बुधवार को कटरीना ड्रेस स्टाइलिस्ट मनीष मल्होत्रा से मिलने उनके घर भी पहुंची थीं।

By Hirendra JEdited By: Published: Thu, 24 May 2018 11:02 AM (IST)Updated: Fri, 25 May 2018 08:20 AM (IST)
आईपीएल समापन समारोह में कटरीना कैफ, रणबीर कपूर समेत ये सभी मिलकर करेंगे धमाल
आईपीएल समापन समारोह में कटरीना कैफ, रणबीर कपूर समेत ये सभी मिलकर करेंगे धमाल

मुंबई। 27 मई को आईपीएल यानी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का फाइनल मुकाबला होगा! यह मुकाबला किन दो टीमों के बीच खेला जाएगा यह तो अभी तय नहीं है लेकिन, यह ज़रूर तय हो गया है कि आईपीएल का एक भव्य और रंगारंग समापन समारोह होने वाला है। जी, हां! इस समापन समारोह में बॉलीवुड भी अपने पूरे ग्लैमर के साथ मौजूद रहेगा। ख़बर है कि आईपीएल क्लोजिंग सेरमनी के मौके पर कटरीना कैफ डांस परफॉर्म करने वाली हैं साथ ही रणबीर कपूर समेत और भी कई स्टार्स इस दौरान मौजूद रहेंगे! यानी दर्शकों के लिए यह मौका है-मस्ती मनोरंजन और धमाल का।

loksabha election banner

मिड डे की ख़बर के मुताबिक इस इवेंट में कटरीना कैफ अपनी फ़िल्म 'टाइगर ज़िन्दा है' के हिट गाने 'स्‍वैग से स्‍वागत' पर डांस करेंगी। कटरीना के अलावा अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी फ़िल्म 'सोनू के टीटू की स्‍वीटी' के गाने 'बॉम दिग्‍गी दिग्‍गी' और 'दिल चोरी साडा' गाने पर परफॉर्म करते हुए नज़र आने वाले हैं। यह भी कहा जा रहा है कि इस मौके पर जॉन अब्राहम अपनी फ़िल्म 'परमाणु: द स्‍टोरी ऑफ पोखरण' को प्रमोट करते हुए भी नज़र आने वाले हैं। बता दें कि इस दौरान दो घंटे का एक स्‍पेशल सेगमेंट भी रखा गया है जिसका नाम होगा- ‘क्रिकेट फाइनल पार्टी तो बनती है’। इस स्पेशल प्रोग्राम में क्रिकेट के साथ-साथ बॉलीवुड के दिग्गज सितारे भी मौजूद रहेंगे। रणबीर कपूर इस शो के होस्ट होंगे। बहरहाल, इस समापन समारोह के दौरान और भी कई स्टार्स के आने आने की ख़बर है। रणबीर कपूर का यह सेगमेंट मैच शुरू होने से पहले स्‍टारप्‍लस पर दिखाया जायेगा। बता दें कि रणबीर इन दिनों अपनी फ़िल्म 'संजू' के लिए चर्चा में हैं जिनमें वो संजय दत्त की भूमिका निभा रहे हैं। गौरतलब है कि रणबीर कपूर और कटरीना कैफ कभी रिलेशनशिप में रहे हैं और इसलिए भी अब आईपीएल के समापन समारोह से दोनों का नाम जुड़ना काफी दिलचस्प हो गया है! 

यह भी पढ़ें: मनीष मल्होत्रा ही नहीं सलमान की बहन से भी मिलने पहुंची कटरीना कैफ, देखें तस्वीरें

कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर से पहले इस सेगमेंट के लिए रणवीर सिंह से बात हुई थी लेकिन रणवीर अन्य प्रोफेशनल कामों में बिजी थे तो अब यह जिम्मा रणबीर कपूर को दिया गया है। गौरतलब है कि आईपीएल का यह 11 वां सीज़न है और अपने देश में यह एक फेस्टिवल की तरह देखा और फॉलो किया जाता है। आम से लेकर ख़ास लोगों की दिलचस्पी क्रिकेट के इस जश्न में रहती है। आप जानते ही हैं कि बॉलीवुड से शाह रुख़ ख़ान, प्रीति जिंटा और शिल्पा शेट्टी जैसे सितारे शुरू से ही आईपीएल के साथ जुड़े हुए हैं! शाह रुख़ कोलकाता नाईट राइडर्स के मालिक हैं तो वहीं प्रीति किंग्स इलेवन पंजाब से जुड़ी हैं। बहरहाल, आईपीएल समापन समारोह की बात करें तो बता दें कि कटरीना इस मौके पर लगभग दस मिनट तक परफॉर्म करने वाली हैं और कहा जा रहा है कि इसके लिए उन्होंने अच्छी खासी रकम भी ली है।

यह भी पढ़ें: डैड सैफ़ अली ख़ान के साथ अपने डायरेक्टर से मिलने पहुंची सारा अली ख़ान, देखें तस्वीरें

बता दें कि बुधवार को कटरीना ड्रेस स्टाइलिस्ट मनीष मल्होत्रा से मिलने उनके घर भी पहुंची थीं। हो सकता है कटरीना अपने डांस के लिए मनीष से अपने आउटफिट को लेकर बात करने के लिए ही पहुंची हो! कटरीना इससे पहले साल 2016 में आईपीएल के ओपनिंग सेरमनी के मौके पर भी परफॉर्म कर चुकी हैं। इन सबके बीच जहां तक बात कटरीना कैफ के फ़िल्मों की है तो बता दें कि कटरीना इन दिनों आमिर ख़ान और अमिताभ बच्चन के साथ ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां’ और शाह रुख़ ख़ान के साथ ‘ज़ीरो’ फ़िल्म के लिए चर्चा में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.