Move to Jagran APP

Ranbir-Alia Daughter Name: रणबीर-आलिया ने किया बेटी के नाम का एलान, दादी नीतू कपूर ने रखा पोती का नाम

Ranbir-Alia Daughter Name आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने आखिरकार अपनी लाडली बेटी के नाम का एलान कर दिया।आलिया भट्ट-रणबीर कपूर अपनी लिटिल प्रिंसेस का नाम राहा कपूर (Raha Kapoor) रखा है। ये नाम राहा की दादी यानी नीतू कपूर ने अपनी पसंद से रखा है।

By Aditi YadavEdited By: Published: Thu, 24 Nov 2022 07:50 PM (IST)Updated: Thu, 24 Nov 2022 07:50 PM (IST)
Ranbir-Alia Daughter Name: रणबीर-आलिया ने किया बेटी के नाम का एलान, दादी नीतू कपूर ने रखा पोती का नाम
Ranbir Kapoor, Alia Bhatt, Raha Kpoor, Neetu

नई दिल्ली, जेएनएन। Ranbir-Alia Daughter Name: आलिया भट्ट-रणबीर कपूर 6 नवंबर को पेरेंट्स बने थे। एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया था। वहीं, सोशल मीडिया पर आलिया-रणबीर की बेटी की एक झलक और उनके नाम को लेकर फैंस काफी बेताब हैं। ऐसे में अब इस कपल ने फैंस की ये बेताबी दूर कर दी है। दरअसल, आलिया भट्ट ने अपनी लाडली के नाम का खुलासा कर दिया है।

loksabha election banner

तस्वीर साझा कर आलिया भट्ट ने किया बेटी के नाम का खुलासा

मां बनने के करीब 17 दिन बाद आलिया भट्ट ने एक फैमिली फोटो शेयर की है। इस फोटो में रणबीर ने अपनी लाड़ली को गोद में लिए हुए हैं और बेटी के नाम का भी खुलासा किया है। आलिया भट्ट-रणबीर कपूर अपनी लिटिल प्रिंसेस का नाम 'राहा कपूर' (Raha Kapoor) रखा है। ये नाम राहा की दादी यानी नीतू कपूर ने रखा है, जिसका खुलासा खुद आलिया भट्ट ने अपनी पोस्ट में किया है। फोटो के कैप्शन में लिखा है- ये नाम राहा (जोकि उसकी समझदार और आश्चर्यजनक दादी ने रखा है) के बहुत सारे सुंदर से मतलब हैं। राहा का असल में मतलब दिव्य पथ.. स्वाहिली में इसका मतलब खुश है... संस्कृत में राहा का मतलब- एक वंश बढ़ाने वाला है.. बंगाली में राहा का मतलब- आराम, कम्फर्ट, राहत, है.. तो वहीं अरबी में इसका मतलब शांति है... इस नाम का मीनिंग खुशी, स्वतंत्रता और आनंद भी है। आखिर में एक्ट्रेस ने लिखा- 'थैंक यू राहा, हमारी फैमिली में जिंदगी भरने के लिए। ऐसा लग रहा है जैसे हमारी लाइफ  अभी-अभी शुरू हुई हो। बता दें आलिया ने इस पोस्ट में हर भाषा में बेटी के नाम का मतलब बताया है। 


बुआ करीना कपूर ने किया कमेंट

आलिया के इस पोस्ट पर सेलेब्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। इसी बीच बुआ बनीं करीना कपूर ने भी कमेंट किया है। करीना ने लिखा- राहा कपूर क्या मैं आपको पकड़ सकती हूं... इंतजार नहीं हो रहा है। बता दें करीन ने अभी तक आलिया-रणबीर की बेटी से मुलाकात नहीं है। बेबो अपनी फिल्म की शूटिंग के चलते लंदन में थी। ऐसे में उन्होंने अभी तक राहा को नहीं देखा है।

अप्रैल में रचाई थी शादी 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इसी साल 14 अप्रैल को अपने घर में सात फेरे लिए थे। शादी के करीब 2 महीने बाद आलिया ने मां बनने की खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। वहीं 6 नवंबर को आलिया ने बेटी को जन्म दिया। 

यह भी पढे़ं- Athiya Shetty-KL Rahul की शादी की सुनील शेट्टी ने दी अपडेट, कहा- बस तारीख को लेकर फंसा है मामला

यह भी पढ़ें- सलमान खान और अरबाज खान ने यूं मनाया पापा सलीम का बर्थडे, देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.