मुंबई। सोमवार महाशिवरात्रि की शाम रणबीर कपूर और आलिया भट्ट प्रयागराज के कुंभ मेले में पहुंचे। यह कुंभ का आखिरी दिन भी था। दरअसल, दोनों अपनी फ़िल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो रिवील करने के लिए प्रयागराज पहुंचे थे। लेकिन, इस दौरान आलिया और रणबीर की जो तस्वीरें सामने आई हैं, वो काफी सुकून भरी लग रही हैं।

जैसा कि आप जानते हैं इन दिनों रणवीर और आलिया अपनी फ़िल्म ब्रह्मास्त्र के साथ-साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में हैं। सोमवार को आलिया और रणबीर का एक बेहद ही प्यार भरा अंदाज़ देखने को मिला। इनके साथ अयान मुखर्जी भी मौजूद दिखे। आप देख सकते हैं संगम के तट पर अयान अपने दोनों साथी कलाकारों के साथ सेल्फी लेते हुए कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुए।

यह भी पढ़ें: पुराने साथी धर्मेंद्र से मिलकर भावुक हुईं जया प्रदा, शिल्पा शेट्टी ने छू लिए पांव, देखें तस्वीरें

आप देख सकते हैं आलिया और रणबीर ने कितने प्यार से एक दूसरे के साथ खड़े नज़र आ रहे हैं। इस मौके पर दोनों ने ट्रेडिशनल ड्रेस ही पहनना सही समझा।

इन दिनों रणबीर और आलिया की शादी की बातें भी होने लगी हैं। गौरतलब है कि रणबीर कपूर के बीमार पिता ऋषि कपूर को भी देखने के लिए आलिया उनके साथ कई बार जा चुकी हैं और रणबीर की मॉम नीतू सिंह भी आलिया को बहुत पसंद करती हैं। दोनों ने सीधे तौर पर तो नहीं लेकिन, अपने रिश्ते को लेकर इशारों-इशारों में बहुत कुछ कहा है। आलिया और रणबीर इन तस्वीरों में बेहद शांत और स्थिर होकर संगम तट की भव्यता का आनंद ले रहे हैं! 

आलिया और रणबीर के लिए वहां मौजूद लोगों में भी ज़बरदस्त जोश और उत्साह दिखा!

यह भी पढ़ें: सलमान ख़ान के इस करीबी का निधन, पूरे परिवार संग प्रार्थना सभा में पहुंचे, देखें तस्वीरें

बता दें कि ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर आलिया भट्ट के अलावा तमिल सुपरस्टार नागार्जुन और टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय अहम रोल में हैं। फ़िल्म में अमिताभ बच्चन भी ज़बरदस्त भूमिका में हैं। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फ़िल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है!

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप