Move to Jagran APP

रणबीर कपूर की बर्थडे पार्टी में देर रात लगा सेलेब्स का जमावड़ा, खास अंदाज में पहुंचे आकाश अंबानी

28 सितम्बर को अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र ने दुनिया भर में 400 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर डाली। इस फिल्म में रणबीर की जोड़ी पत्नी आलिया भट्ट के साथ नजर आई।

By JagranEdited By: Priti KushwahaPublished: Wed, 28 Sep 2022 12:39 AM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 12:39 AM (IST)
रणबीर कपूर की बर्थडे पार्टी में देर रात लगा सेलेब्स का जमावड़ा, खास अंदाज में पहुंचे आकाश अंबानी
Photo Credit : Ranbir Kapoor Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन।  Ranbir Kapoor 40th Birthday Celebration:  बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर का आज यानी 28 सितंबर को जन्मदिन है। आज रणबीर पूरे 40 साल के हो गए हैं। शादी के बाद आलियाभट्ट संग उनका ये पहला बर्थडे है, जो कि बेहद ही खास है। इस खास दिन को और भी खास बनाने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे रणबीर को विश करने के लिए तोहफों के साथ देर रात उनके घर पहुंचे हैं। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं।

loksabha election banner

रणबीर के घर लगा सितारों का जमावड़ा

श्र रणबीर कपूर ने शादी के बाद अपने पहले जन्मदिन को अपनी प्रेग्नेंट पत्नी आलिया के साथ खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने अपने घर पर एक शानदार पार्टी रखी, जिसमें बाॅलीवुड से लेकर बिजनेस क्लास तक की कई बड़ी हस्तियों को इनवाइट किया। इस मौके पर सबसे पहले आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट, रणबीर के घर पहुंची। बता दें कि वो रिश्ते में रणबीर की साली लगती हैं। दोनों एक दूसरे के काफी क्लोज हैं। शाहीन के अलावा  रोहित धवन भी पत्नी जाह्नवी देसाई धवन और फिल्म मेकर करण जौहर भी रणबीर के घर पहुंचे। बता दें कि करण, आलिया को अपनी अपनी बेटी मानते हैं। वहीं अयान मुखर्जी ने भी इस मौके पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

टाइट सिक्योरिटी के बीच पहुंचे आकाश अंबानी  

बिजनेसमैन अनिल अंबानी के बेटे आकाश अंबानी भी खास गेस्ट बनकर रणबीर कपूर के बर्थडे पर पहुंचे। आकाश ने बेहद ही कड़ी सुरक्षा के बीच एक्टर के घर में एंट्री मारी। इस दौरान कई सारे गार्ड उनकी सिक्योरिटी के लिए मौजूद थे। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दोनों ब्रह्मास्त्र फिल्म में जुड़ने से पहले से ही दोस्त रहे हैं ।

यह भी पढ़े : Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Video: अपने निर्माणाधीन घर पहुंचे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, देखें वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.