Move to Jagran APP

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Video: अपने निर्माणाधीन घर पहुंचे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, देखें वीडियो

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Video आलिया भट्ट इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी टाइम एंजॉय कर रहे हैं। अब उनका एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें वो अपने पति रणबीर कपूर के साथ अपने निर्माणाधीन घर पहुंची हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 27 Sep 2022 07:24 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 07:24 PM (IST)
Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Video: अपने निर्माणाधीन घर पहुंचे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, देखें वीडियो
Alia Bhatt and Ranbir Kapoor reach their under construction house. photo source @manav.manglani instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Video: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों ब्रह्मास्त्र को बॉक्स ऑफिस पर मिली शानदार सफलता का जश्न मना रहे हैं। आलिया भट्ट इन दिनों अपनी कमिटमेंट को पूरा करने के बाद अपनी प्रेग्नेंसी के चलते मैटरनिटी लिव पर चली गई हैं।

loksabha election banner

प्रेग्नेंसी में बेहद एक्टिव हैं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट अपनी प्रेग्नेंसी के दिनों में जबरदस्त एक्टिव हैं, अब मंगलवार को वो पति रणबीर कपूर के साथ अपने निर्माणाधीन घर को देखने के लिए बांद्रा पहुंची थीं, इस दौरान वो मीडिया के कैमरों में कैद हो गईं और अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो हो रहा है। आलिया और रणबीर कपूर की इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

यहां देखें वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया अपने निर्माधीन घर में लगने वाली हर एक चीज के पास जा कर चेक कर रही हैं और काम करने वाले लोगों से भी बात करती हुई दिख रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस पिंक एंड ब्लैक कलर की ढीली-ढाली ड्रेस में दिख रही हैं और उनका चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिख रहा है। वहीं, रणबीर कपूर इस दौरान टी-शर्ट और डेनिम के शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो को अब तक कई हजार लोग लाइक्स कर चुके हैं और कमेंट कर कपल की तारीफ कर रहे हैं।

पूरे परिवार के होंगे शिफ्ट

जानकारी के मुताबिक आलिया और रणबीर फिलहाल अपने पैतृक घर वास्तु में अपने परिवार के साथ रह रहे हैं और इस घर का काम पूरा हो जाने के बाद पूरे परिवार के साथ शिफ्ट होंगे।

ब्रह्मास्त्र ने किया इतना कलेक्शन

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो दोनों को पिछले महीने रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखा गया था। इस फिल्म आलिया-रणबीर की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया है। उनकी इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ 400 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन लिया है।

यह भी पढ़ें: Navratri 2022: नवरात्रि पर फेस्टिव मूड को बूस्ट करेंगे यह गरबा स्पेशल सॉन्ग्स, जरूर करें प्लेलिस्ट में शामिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.