Move to Jagran APP

Mandakini: 'मेरे पिता ने मुझे गोली मारी' , अफवाह उड़ने के बाद 'राम तेरी गंगा मैली' एक्ट्रेस का हुआ था ये हाल

Mandakini मंदाकिनी को आज भी उनकी फिल्म राम तेरी गंगा मैली के लिए फैंस का खूब प्यार मिलता है। हाल ही में संगीता बिजलानी के साथ द कपिल शर्मा शो में पहुंचीं एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने खुद के बारे में अब तक सबसे खराब अफवाह क्या सुनी है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 23 May 2023 10:05 AM (IST)Updated: Tue, 23 May 2023 10:05 AM (IST)
Ram Teri Ganga Maili Actress Mandakini Recalls Old Rumour That Her Father Shot Her in the Kapil Sharma Show/instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। The Kapil Sharma Show: मंदाकिनी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। उन्होंने अपने करियर में बहुत ज्यादा फिल्मों में काम तो नहीं किया, लेकिन एक फिल्म ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया।

उन्हें इंडस्ट्री में हिंदी फिल्म सिनेमा के शो मैन राज कपूर लेकर आए थे, निर्देशक ने उन्हें फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' में अपने छोटे बेटे राजीव कपूर के अपोजिट कास्ट किया था।

हाल ही में मंदाकिनी संगीता बिजलानी और वर्षा उसगांवकर के साथ 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची थीं, जहां उन्होंने अपने बारे में बात करने के साथ ही ये भी बताया कि उन्होंने शूट के दौरान अपने पिता को लेकर एक ऐसी अफवाह सुनी थी, जिसे सुनकर उनका माथा ठनक गया था। कपिल भी एक्ट्रेस की बात सुनकर हैरान रह गए।

मंदाकिनी के पिता को लेकर उड़ी थी ये अफवाह

सोनी टीवी के 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचीं वेटरन एक्ट्रेस मंदाकिनी ने शो में अपने को-एक्टर्स के साथ ढेर सारी मस्ती तो की ही, लेकिन इसी के साथ उन्होंने अपनी निजी जिंदगी और करियर को लेकर भी पहली बार ऐसी दिलचस्प बातें बताई, जिसे सुनकर कपिल और वहां मौजूद सदस्य भी खुश हो गए।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

इस दौरान कपिल ने जब उनसे ये पूछा कि उन्होंने अपने बारे में सबसे अतरंगी रूमर्ड क्या सुना है, तो इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "एक ऐसी अफवाह उड़ी थी कि मेरे पिता ने मुझे गोली मारी थी।

जब मैं सेट पर पहुंचीं तो हर कोई मेरे पास आकर यही पूछ रहा था कि मैं सही हूं या नहीं। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि सब मेरे बारे में इतने चिंतित क्यों हैं। बाद में मुझे इस अफवाह के बारे में पता चला"।

राम तेरी गंगा मैली में दिए थे कई बोल्ड सीन्स

जीनत अमान-परवीन बाबी और ममता कुलकर्णी के अलावा उस दौर की मंदाकिनी एक ऐसी एक्ट्रेस रही हैं, जो स्क्रीन पर बोल्ड सीन्स देने से भी पीछे नहीं हटीं। 1985 में 'मेरे साथी' से अपना करियर शुरू करने वालीं मंदाकिनी ने ब्रेस्ट फीडिंग सीन हो या फिर झरने के नीचे नहाने वाले सीन को बड़ी ही सहजता के साथ पर्दे पर उतारा।

इतना ही नहीं, कपिल ने उन्हें शो में ये भी बताया कि उत्तराखंड में जहां उन्होंने झरने वाला सीन शूट किया था, आज उस झरने का नाम 'मंदाकिनी' ही है। आपको बता दें कि मंदाकिनी ने 1996 में गोविंदा के साथ फिल्म 'जोरदार' में काम किया था, इसके बाद से ही वह स्क्रीन से गायब रहीं। बीते साल उन्होंने अपना गाना 'मां ओ मां' लॉन्च किया था।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.