Move to Jagran APP

Ram Setu में ऐसा होगा नुसरत भरूचा का किरदार, अक्षय कुमार के कंधे से कंधा मिलकर करेंगी ये काम

Nushrratt Bharuccha Character in Ram Setu एक्ट्रेस नुसरत भरूचा जल्द ही फिल्म राम सेतु में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं। राम सेतु में वो अभिनेता की पत्नी प्रो. गायत्री की भूमिका में नजर आने वाली हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 18 Oct 2022 06:54 PM (IST)Updated: Tue, 18 Oct 2022 06:54 PM (IST)
Nushrratt Bharuccha play this character in Ram Setu.

नई दिल्ली, जेएनएन। Ram Setu: अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म राम सेतु जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। राम सेतु में अक्षय़ कुमार पुरातत्व विभाग में काम करने वाले आर्कियोलॉजिस्ट आर्यन कुलश्रेष्ठ का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडिस भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं।

loksabha election banner

ऐसा होगा नुसरत भरूचा का किरदार

अब मंगलवार को अक्षय कुमार ने राम सेतु में नुसरत भरूचा के किरदार को लेकर जानकारी साझा की है, जिसमें उन्होंने बताया कि नुसरत फिल्म में आर्यन कुलश्रेष्ठ की पत्नी प्रोफेसर गायत्री का किरदार निभा रही हैं। राम सेतु में एक्ट्रेस के किरदार की बारे में जानकारी अभिनेता ने एक तस्वीर साझा कर दी है।

तस्वीर में गायत्री के रूप में नुसरत अपने पति के काम को लेकर चिंता जाहिर करती हुई दिख रही हैं। वहीं, अक्षय कुमार ने इस तस्वीर को साझा कर लिखा, डॉ. आर्यन कुलश्रेष्ठ अपनी पत्नी प्रोफेसर गायत्री के बिना कुछ भी नहीं है। उनके सबसे बड़े क्रिटिक्स, उनका सबसे बड़ा सपोर्ट भी है। जानकारी के मुताबिक, अभी मेकर्स ने राम सेतु से अब तक जैकलीन के किरदार के बारे में कोई भी जानकारी साझा नहीं की है।

हाल ही में राम सेतु का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसमें अक्षय कुमार अपनी टीम के साथ भागते-दौड़ते हुए भगवान राम की निशानी राम सेतु के अस्तित्व को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। जबकि कुछ बिजनेस मैन अपने फायदे के लिए इस राम सेतु को नष्ट करना चाहते हैं।

दिवाली के मौके पर रिलीज होगी राम सेतु

अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की कहानी रामायण के दिनों में स्थापित भारतीय संस्कृति की प्राचीन एवं पौराणिक कलाकृतियों की खोज पर आधारित होगी। ये फिल्म देश की जड़ों, आस्था और आध्यात्मिक मान्यताओं के उत्सव को दर्शाएगी। इस पौराणिक फिल्म में अक्षय कुमार पुरातत्व विभाग में काम करने वाले आर्कियोलॉजिस्ट आर्यन कुलश्रेष्ठ का किरदार निभा रहे हैं। राम सेतु में अक्षय कुमार के अलावा एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज और नुसरत भरूचा भी नजर आने वाली हैं। ये फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अक्षय की डूबी नैया को पार लगाएंगी राम सेतु?

आपको बता दें, अक्षय कुमार को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं, क्योंकि इस साल की अब तक चार फिल्में रिलीज हो चुकी है लेकिन एक भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ पाने में नाकाम रही है। ऐसे में अब मेकर्स और अभिनेता को फिल्म से उम्मीदें बढ़ती जा रही है।

यह भी पढ़ें: Kantara: राम गोपाल वर्मा ने 'कांतारा' की तारीफ करते हुए बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं पर कसा तंज? कही ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.