Move to Jagran APP

Ram Charan ने उपासना के लिए रखी ग्रैंड बेबी शॉवर पार्टी, अल्लू अर्जुन समेत इन सितारों ने बढ़ाई रौनक

Upasana Konidela Baby Shower उपासना कमिनेनी (Upasana Kamineni) जल्द मां बनने वाली हैं। वहीं अब एक बार फिर इस कपल ने अपने घर पर परिवार और दोस्तों के साथ ग्रैंड बेबी शावर पार्टी होस्ट की है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Mon, 24 Apr 2023 08:21 PM (IST)Updated: Mon, 24 Apr 2023 09:20 PM (IST)
Ram Charan, Upasana Konidela, Upasana Konidela Baby Shower, Upasana Konidela First Baby, Upasana Baby Shower Party

नई दिल्ली, जेएनएन। Upasana Konidela Baby Shower: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) और उनकी पत्नी उपासना कमिनेनी (Upasana Kamineni) जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं। हाल ही में उपासना ने दुबई में अपने बेबी शॉवर सेलिब्रेट किया था। वहीं अब एक बार फिर इस कपल ने अपने घर पर परिवार और दोस्तों के साथ ग्रैंड बेबी शावर पार्टी होस्ट की है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

loksabha election banner

उपासना कमिनेनी की बेबी शॉवर पार्टी

राम चरण के घर हुई बेबी शावर पार्टी में कई सेलेब्स शामिल हुए। अल्लू अर्जुन से लेकर टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा, सिंगर कनिका कपूर जैसे स्टार्स नजर आए। तस्वीरों में अल्लू अर्जुन और राम चरण एक साथ खड़े नजर आ रहे हैं और दोनों माइक पर कुछ कहते दिख रहे हैं। इस दौरान कनिका और सानिया ने एक साथ उपासना के साथ कई सारे पोज दिए।

जुलाई में होगा बेबी

उपासना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह जुलाई में अपने बेबी का वेलकम कर सकती हैं। उन्होंने कहा था कि सभी पैरेंट की तरह वह और राम चरण भी बेबी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उनके घर में भी लंबे समय से सब इस खुशखबरी का इंतजार कर रहे थे, जो उन्हें काफी दिनों के बाद मिलने वाली है। बता दें कि उपासना ने अपने इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया था कि वह दोनों अपने बेबी की डिलीवरी इंडिया में ही करवाएंगी।

राम और उपासना की लव स्टोरी

राम चरण और उपासना की पहली मुलाकात कॉलेज में हुई थी। साथ-साथ पढ़ते हुए राम और उपासना बहुत अच्छे दोस्त बन और फिर शादी रचाई। राम चरण और उपासना की जोड़ी फैंस को कपल गोल्स देती है। दोनों आज भी मेड फॉर ईच अदर लगते हैं।

एक्टर की आने वाली फिल्में

राम चरण के वर्क फ्रंट की बात करें 'आरआरआर' की सक्सेस के बाद अब वह गेम चेंजर में नजर आएंगे। इसमें एक्टर के साथ कियारा आडवाणी दिखाई देंगी। कार्तिक सुब्बुराज द्वारा लिखित, 'गेम चेंजर' शंकर की तेलुगु पहली फिल्म है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.